कार्तिक आर्यन का मुंह हुआ काला, फैंस उड़ाने लगे इस तरह मजाक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका पूरा चेहरा काला नजर आ रहा है.

Last Updated : May 15, 2021, 04:10 PM IST
  • कार्तिक आर्यन का मुंह हुआ 'काला', शेयर की फोटो
  • फोटो देख फैंस उड़ा रहे हैं अभिनेता का मजाक
कार्तिक आर्यन का मुंह हुआ काला, फैंस उड़ाने लगे इस तरह मजाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने अपने अभिनय और डांस से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने करोड़ों फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर मजेदार एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका पूरा चेहरा काला नजर आ रहा है.

कार्तिक आर्यन का मुंह हुआ काला

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका चेहरा काला नजर आ रहा है. उनकी आंखों और होंठ को छोड़कर पूरा चेहरा काला है. हालांकि, उनकी यह फोटो मास्क पहनने का संदेश दे रही है. फैंस अभिनेता के खूब मजे ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं अंकिता लोखंडे, इस जगह लेंगी शाही अंदाज में फेरे

कई सेलेब्रिटीज ने भी उड़ाया फोटो का मजाक

तस्वीर देखने के बाद न केवल फैंस ही नहीं कई सेलेब्रिटीज भी अलग-अलग तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं. आउटफिट की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग का वी गले वाला टीशर्ट पहन रखा है. साथ ही वे विक्ट्री यानी जीत का साइन भी दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- वीडियो शेयर कर रुबीना दिलैक ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा- आपकी दुआओं का असर है

फैंस ने कहा- ये बच्चा किसका खो गया

उनकी इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फोटोज देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, यह वैसा ही है कि मां ने मजाक में कह दिया कि गाय का गोबर तुम्हारे चेहरे के लिए अच्छा है और तुमने इसे अपने चेहरे पर लगा लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह बच्चा किसका खो गया. फैंस कार्तिक के खूब मजे ले रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़