कार्तिक आर्यन का ऐसा हाल देख आप भी जरूर पहनेंगे मास्क, खुद दी फैंस को चेतावनी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी अब कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच जागरुकता जगाई है. कार्तिक ने अपनी एक पुरानी तस्वीर के जरिए बताया है कि मास्क न लगाने पर कैसा हाल होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2021, 06:06 PM IST
  • कार्तिक आर्यन ने कोरोना काल में जागरुकता फैलाई है
  • कोरोना वायरस इन दिनों देश में हाहाकार मचा रहा है
कार्तिक आर्यन का ऐसा हाल देख आप भी जरूर पहनेंगे मास्क, खुद दी फैंस को चेतावनी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. लोग इसे बचे रहने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. वहीं, लगातार इसकी चपेट में आने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. आम से लेकर खास तक कोई भी इस महामारी से सुरक्षित नही हैं. ऐसे में सरकार सख्ती से कोरोना के नियमों का पालन करने के आदेश रही है. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी लोगों के बीच जागरुकता जगाई है.

बिना मास्क के दिख रहे हैं कार्तिक

दरअसल, कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अब उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों से बिना मास्क लगाए घर बाहर न निकलने की अपील की है. कार्तिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. इसमें उन्होंने मास्क नहीं पहना है और अपना सिर एक डायनासोर के मुंह डालते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बंगाल के चुनावी नतीजों पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- बन रहा है दूसरा कश्मीर

कार्तिक ने दी मास्क न लगाने वालों को चेतावनी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक अपनी इस तस्वीर के जरिए सभी को इस बात की चेतावनी दे रहे हैं कि अगर मास्क नहीं पहेंगे तो इसी तरह से कोरोना के खतरें में फिसलते जाएंगे. अब कार्तिक का यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस फनी अंदाज में जागरुकता फैलाने के लिए कार्तिक की खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कार्तिक

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'भूल भुलैया 2' में भी  नजर आने वाले हैं. उनके साथ इन फिल्म में कियारा आडवाणी और तबू भी लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने तोड़े ये नियम, पुलिस ने गिरफ्तार के बाद दी जमानत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़