50 की उम्र में कश्मीरा शाह पर चढ़ी बेबाकी, टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को हर दिन उनकी बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. 50 की उम्र में अपनी बोल्डनेस से कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2022, 06:21 PM IST
  • कश्मीरा शाह ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
50 की उम्र में कश्मीरा शाह पर चढ़ी बेबाकी, टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशूहर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. बेशक वह अब फिल्मों से दूर रहने लगी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर छाई रहती हैं. कश्मीरा ने अपनी एक्टिंग से भले ही कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. 

खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं कश्मीरा

लाइमलाइट से दूर होने के बावजूद भी कश्मीरा की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है, जिसका एक खास कारण है उनका सिजलिंग अवतार. दरअसल, अभिनेत्री  सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.

फैंस को हर दिन उनकी बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है. 50 की उम्र में अपनी बोल्डनेस से कई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है.

एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश 

कश्मीरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इसमें उन्हें बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ कश्मीरा ने कलरफुल श्रग और हाई हील्स पेयर की है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. 

वीडियो देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

वीडियो में कश्मीरा पुल के बीचों-बीच खड़ी होकर पोज दे रही हैं. उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में कश्मीरा काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. कश्मीरा हमेशा ही लोगों को अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ फिटनेस भी हैरान करती रहती हैं. उन्होंने 50 की उम्र में भी काफी काफी फिट रखा हुआ है. 

ये भी पढे़ं- 'बालिका वधू' की आनंदी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़