Katrina-Vicky Wedding: कटरीना और विक्की की शादी के लिए राजस्थान पहुंचीं फिल्मी हस्तियां

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के लिए अब कई फिल्मी सितारे भी जयपुर पहुंच गई हैं. मंगलवार ने इनकी शादी की रस्में शुरू हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2021, 06:33 PM IST
  • शादी के लिए फिल्मी सितारे जयपुर पहुंच गए हैं
  • एयरपोर्ट पर नेहा धूपिया, कबीर खान स्पॉट हुए

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Katrina-Vicky Wedding: कटरीना और विक्की की शादी के लिए राजस्थान पहुंचीं फिल्मी हस्तियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे आज हर किसी की जुबां पर है. दोनों ही सितारों ने बेशक अब भी अपने रिश्ते और शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन जिस तरह की तैयारियां और जोर-शोर दिख रहा है उसने इनकी पर मुहर जरूर लगा दी है.

एयरपोर्ट पर दिखे कई सितारे

विक्की और कैटरीना की शादी का जश्न आज यानी 7 दिसंबर से शुरू हो रहा है. ऐसे में अब मेहमान भी राजस्थान पहुंचने लगे हैं, जहां इस शाही शादी का भव्य आयोजन किया गया है. कई फिल्मी सितारों को भी इन दोनों की शादी में शरीक होने के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इनमें अंगद बेदी, नेहा धूपिया, कबीर खान और मिनी माथुर जैसे सितारे शामिल हैं.

डायरेक्टर कबीर खान के घर हुआ था कटरीना-विक्की का रोका! 

सभी सितारे सवाई माधोपुर, राजस्थान के लिए रवाना हो गए हैं. कबीर खान, जिन्होंने पहली बार अपनी 2009 की फिल्म 'न्यूयॉर्क' में कटरीना कैफ का निर्देशन किया था, और उनकी पत्नी मिनी माथुर कटरीना के काफी करीबी माने जाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ समय पहले मुंबई में इन दोनों के घर पर ही कटरीना और विक्की का रोका हुआ था.

कबीर खान को भाई मानती है कटरीना

कटरीना का कहना है कि वह कबीर खान को अपने भाई की तरह मानती हैं. फिल्म 'न्यूयॉर्क' के बाद उन्होंने कबीर खान के साथ 'एक था टाइगर' और 'फैंटम' जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है.

सोमवार पहुंच चुके हैं दोनों परिवार

गौरतलब है कि इस बीच सवाई माधोपुर में सोमवार रात विवाह स्थल पर पहुंचे मेहमानों का सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया गया. कटरीना और विक्की भी सोमवार शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे.

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: अभिजीत ने राखी के रिश्ते पर उठाए सवाल, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़