'Merry Christmas' की तैयारी में जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर कीं BTS फोटोज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म की तैयारियों में जुटी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 08:49 PM IST
  • कैटरीना अपनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की तैयारियों में जुटी हैं
  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं खास तस्वीरें
'Merry Christmas' की तैयारी में जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर कीं BTS फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी इसी फिल्म की तैयारियों को लेकर अपडेट शेयर किया है. कैटरीना कैफ 'मेरी क्रिसमस' की तैयारियों में जुट गई हैं. मालदीव से अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अब एक्ट्रेस ने निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ फिल्म के लिए पूर्वाभ्यास के साथ काम करना शुरू कर दिया.

अक्सर चर्चा में रहती हैं कैटरीना कैफ

अभिनेत्री ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर राघवन के साथ हाल की स्क्रिप्ट पढ़ने, चर्चा और सह-कलाकार सेतुपति के साथ कई तस्वीरें साझा कीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

तस्वीरों में एक्टर फिल्म को लेकर गंभीर चर्चा में नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी क्रिसमस' पर काम जारी है.

एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

कैटरीना कैप्शन में लिखती हैं, 'मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीरामराघवन के साथ सेट पर वापसी! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक सम्मान की बात है.'

इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना कैफ

'मेरी क्रिसमस' का निर्माण रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज ने माचिस पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया है. लिमिटेड फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के पास कई फिल्में कतार में हैं. वह जल्द ही 'टाइगर 3' (Tiger 3) और 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- Sita Ramam: राम-सीता की प्रेम कहानी जीत लेगी आपका दिल, खूबसूरत ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़