पुरानी जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं कटरीना कैफ, फूंक-फूंककर रख रही हैं कदम

कटरीना कैफ अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अब उन्होंने अपनी एक पोस्ट में बताया है कि कैसे वह कोरोना को मात देकर अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 05:46 PM IST
  • कटरीना कैफ भी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी
  • अब कटरीना अपनी पुरानी में लौटने की कोशिश कर रही हैं
पुरानी जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं कटरीना कैफ, फूंक-फूंककर रख रही हैं कदम

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई थीं. हालांकि, अब जल्द ही उन्होंने इस महामारी को मात भी दे दी. अब कटरीना कोरोना से उभरकर अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं. इसे लेकर अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. दरअसल, कटरीना इंस्टाग्राम के जरिए ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.

कटरीना ने की धैर्य रखने की बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अब कटरीना कैफ ने कोरोना से उबरने के बाद सामान्य जिंदगी में वापस लौटने पर खुलकर बात कीं. कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'वापस आ गई. कोविड के बाद एक्सरसाइज में वापस लौटने की बात करुं, तो मुझे अपने साथ धैर्य बरतना होगा. आपको अपनी क्षमता के अनुसार आगे बढ़ना होगा और अपनी बॉडी की सुननी होगी.' 

17 अप्रैल को कोरोना नेगेटिव हुई थीं कटरीना

कटरीना ने आगे लिखा. 'शुरू में भले ही अच्छा लगे, लेकिन फिर आप थका हुआ महसूस करेंगेय धीरे-धीरे आगे बढ़ें और अपनी बॉडी की ठीक होने की प्रक्रिया पर यकीन रखें. कदम-दर-कदम." बता दें कि कटरीना इस साल की शुरुआत में कोरोना की चपेट में आई थीं और 17 अप्रैल को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने अपनी रिकवरी का भी ऐलान किया था. कोरोना से ठीक होने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, 'नेगेटिव, उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने बार-बार मेरी खबर ली और मुझे खूब सारा प्यार दिया। शुक्रिया।'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में कटरीना

कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें अक्षय कुमार के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'फोन भूत' में भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' उर्फ रुपाली गांगुली की इन ग्लैमरस अदाओं पर फिदा हुए फैंस, खूब वायरल हो रही है फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़