Katrina-Vicky Wedding: इस जगह हनीमून मनाने जाएंगे कटरीना और विक्की! सामने आई अपडेट

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों से इन दिनों सोशल मीडिया भरा हुआ है. फैंस इन दोनों से जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब हैं. ऐसे में अब इनके हनीमून को लेकर जानकारी सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 04:07 PM IST
  • कटरीना-विक्की के हनीमून पर जानकारी आई है
  • दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Katrina-Vicky Wedding: इस जगह हनीमून मनाने जाएंगे कटरीना और विक्की! सामने आई अपडेट

नई दिल्ली: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी से जुड़ी कई खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. लगातार इस शाही शादी से जुड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. अब इनके हनीमून को लेकर खबर आई है. दरअसल, कहा जा रहा है कि कटरीना और विक्की हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना हो सकते हैं. हालांकि, उनकी संबंधित कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है.

कुछ वक्त बाद हनीमून के लिए निकलेंगे कटरीना-विक्की

सेलिब्रिटी जोड़ी तुरंत मालदीव के लिए उड़ान नहीं भरेगी क्योंकि कटरीना के पास दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. बता दें कि कटरीना इस समय सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में काम कर रही हैं. दोनों फिल्मों की शूटिंग बहुप्रचारित शादी के बाद फिर से शुरू हो जाएंगी.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं विक्की

जहां तक विक्की की बात है तो उनके पास 'सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्में कतार में हैं. यह जोड़ा मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा. सूत्रों के अनुसार बुधवार को होने वाले हल्दी समारोह के साथ, विक्की सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर शादी के फंक्शन में एंट्री करेंगे.

शादी में शामिल होंगे 120 लोग

शादी में 120 मेहमान शामिल होने की उम्मीद है. उसमें इटली के एक शेफ द्वारा क्यूरेट किया गया पांच-स्तरीय टिफनी केक होगा. मेन्यू में मेहमानों को कॉन्टिनेंटल, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी और राजवाड़ी खाना परोसा जाएगा. बता दें कि शादी की रस्म 7 दिसंबर से शुरू हो चुकी हैं. कहा जा रहा है कि 9 दिसंबर कटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे.

ये भी पढ़ें- उर्फी ने सिखाया कैसे बनता है स्टॉकिंग से टॉप, ऐसा फैशन देख उड़े लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़