KBC 13: अमिताभ बच्चन के 9वें सवाल का दीजिए जवाब? आप भी हो सकते हैं हॉटसीट के दावेदार

अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाला सुपरहिट शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' जल्द ही शुरू होने वाला है. फिलहाल शो के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं और फैंस हॉटसीट तक पहुंचने का कोई मौका गवाना नहीं चाहते.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2021, 10:27 AM IST
  • अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के साथ फिर पेश होने के लिए तैयार हैं
  • रजिस्ट्रेशन के लिए पूछे गए सवालों का जवाब देकर हॉटसीट तक पहुंच सकते हैं
KBC 13: अमिताभ बच्चन के 9वें सवाल का दीजिए जवाब? आप भी हो सकते हैं हॉटसीट के दावेदार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हर सीजन में फैंस अपने सपनों को साकार करने के लिए हॉटसीट तक पहुंचने की पूरी कोशिश करते हैं. इस सीजन के लिए भी अब रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं और लगातार शो का हिस्सा बनने के लिए सवाल पूछे जा रहे हैं. अगर आप भी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठना चाहते हैं तो उनके द्वारा पूछे जाने सवालों का तुरंत जवाब दें.

मिल सकता है हॉटसीट पर बैठना का मौका

शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर रात रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछते दिखाई देते हैं. इन सवालों के सही जवाब देकर ही आप हॉटसीट तक पहुंच पाएंगे. अब बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में रजिस्ट्रेशन के लिए 9वां सवाल पूछ लिया है, जिसका सही जवाब देकर आप भी अपना करोड़पति बनने का सपना पूरा कर सकते हैं.

सोनी लिव ने शेयर किया वीडियो

सोनी लिव इंडिया (Sony Liv India) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन 9वां सवाल पूछते दिख रहे हैं. इस वीडियो में बिग बी कहते हैं, "अरमानों का बाती को कोशिश की लौ देते हैं, सपनों के इस दीपक में सच का घी भर देते हैं, बस एक कदम की दूरी है चल आज ही तय कर लेते हैं, जो किस्मत में लिखा नहीं वो कोशिश से लिख लेते हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि आपकी जिंदगी का आज एक नया दौर शुरू होगा, इस सवाल के जवाब के साथ."

अमिताभ बच्चन ने पूछा यह सवाल

सवाल- भारत में कौन सा पद धारण करने वाले सुकुमार सेन पहले और सुशील चंद्रा सबसे हाल के व्यक्ति हैं?

A. भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त
B. भारत के मुख्य न्यायाधीश
C. भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक
D. भारत के महान्यायवादी

जानिए क्या है सही जवाब

इस सवाल का सही जवाब है A 'भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त'. उन्हें सुनील अरोड़ा की जगह नियुक्त किया गया है. इस सवाल का जवाब देने के लिए आपके पास सिर्फ 19 मई रात 9 बजे तक का ही समय है. गौरतलब है कि शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 10 मई रात 9 बजे से शुरू की गई थी.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday: कभी चौकीदारी किया करते थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर ऐसे चमक उठी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़