KBC 13: विवादों में फंसा अमिताभ बच्चन का शो, इस एपिसोड पर मचा बवाल!

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के हर सीजन को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. हालांकि, अब 'केबीसी 13' के एक एपिसोड को लेकर काफी हंगामा खड़ा हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2021, 05:48 PM IST
  • 'केबीसी 13' का एक एपिसोड विवादों में आ गया है
  • शो में दिखे चाइल्ड कंटेस्टेंस्ट पर ये हंगामां शुरू हुआ

ट्रेंडिंग तस्वीरें

KBC 13: विवादों में फंसा अमिताभ बच्चन का शो, इस एपिसोड पर मचा बवाल!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में जहां एक ओर कंटेस्टेंट्स को मुश्किल सवालों का बहुत सूझ-बूझ से जवाब देते हुए देखा जाता है, वहीं शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते भी दिखते हैं. इसी बीच अब एक एपिसोड पर काफी हंगामा खड़ा हो गया है.

इस वजह से हुआ बवाल

दरअसल, इन दिनों शो में स्टूडेंट स्पेशल वीक चल रहा है. ऐसे में कई बच्चों ने हॉट सीट पर बैठकर अपने बेहतरीन जवाबों से सभी को हैरान किया है. हाल ही में शो में एक बच्ची पहुंची थी, जिसने दावा किया था कि वह आंखों पर पट्टी बांधकर और सिर्फ सूंघकर ही किताबें पढ़ सकती है. इस ऐपिसोड का एक प्रोमो भी रिलीज किया गया था. अब इसी एपिसोड पर हंगामा होने लगा है.

इस ट्रेनिंग पर जताई आपत्ति

इस बच्ची के माता-पिता का कहना था कि उन्होंने अपनी बेटी को मिड ब्रेन एक्टिविटी की ट्रेनिंग दिलवाई है. ऐसे में अब फेडरेशन ऑफ इंडियन रेशनलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र नायक ने एक ओपन लेटर लिखकर इस पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि मिड ब्रेन एक्टिविटी का इस्तेमाल कर पेरेंट्स को बेवकूफ बनाया जाता है. उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें नेशनल टेलीविजन पर दिखान से इसे बढ़ावा मिलता है और इससे देश का मजाक बन सकता है.

पेरेंट्स को बनाया जाता है बेवकूफ

नरेंद्र नायक का कहना है कि बहुत सारे ऐसे संगठन हैं जो मिड ब्रेन एक्टिविटी के जरिए बच्चों की ब्रेन पावर बढ़ाने का दावा करते हैं और माता-पिता को बेवकूफ बनाते हैं. सुपर पावर सामान्य ज्ञान का सिर्फ उपहास है. अब नायक की इस शिकायत के बाद चैनल ने इस एपिसोड से उस स्पेसिफिक सीन को ही हटा दिया है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार शहनाज गिल के चेहरे पर दिखी मुस्कान, जानिए क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़