KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो में चलेगा 'इंडियन आइडल' का जादू, पवनदीप राजन आएंगे नजर

'कौन बनेगा करोड़पति 13' ने काफी कम समय में दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है. शो में इस शुक्रवार को 'इंडियन आइडल 12' के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स देखने को मिलने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2021, 08:05 PM IST
  • 'केबीसी 13' में इस बार 'इंडियन आइडल 12' के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स दिखेंगे
  • शो में इन कंटेस्टेंट्स को खासतौर पर गणेश चतुर्थी के मौके पर बुलाया गया है
KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो में चलेगा 'इंडियन आइडल' का जादू, पवनदीप राजन आएंगे नजर

नई दिल्ली: टीवी का सुपरहिट क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का जब से आगाज हुआ है तभी ने इसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. शो में हर सप्ताह शानदार शुक्रवार देखने को देखने को मिलता है. इस खास एपिसोड में मशहूर हस्तियों को कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जाता है.

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के फाइनलिस्ट जमाएंगे रंग

अब 'शानदार शुक्रवार' के अपकमिंग एपिसोड में 'इंडियन आइडल 12' के टॉप 6 फाइनलिस्ट- पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) (इंडियन आइडल 12 के विजेता), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), शनमुख प्रिया (ShanmukhaPriya)

सायली कांबले (Sayali Kamble), मोहम्मद दानिश (Mohd Danish) और निहाल टौरो (Nihal Tauro) संगीतमय प्रदर्शन देंगे. दरअसल, इन सभी को गणेश चतुर्थी के खास मौके पर आमंत्रित किया जा रहा है.

कभी नहीं सोचा था ऐसा

इस शो को मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट कर रहे हैं. अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए 'इंडियन आइडल 12' के विजेता पवनदीप राजन ने साझा करते हुए कहा, "हम सभी केबीसी देखते हुए बड़े हुए हैं, लेकिन हम में से किसी ने कभी नहीं सोचा था कि हमें इस मंच पर आने का मौका मिलेगा."

सम्मानित महसूस कर रहे हैं पवनदीप

पवनदीप आगे कहते हैं, "केबीसी पर गणेश चतुर्थी समारोह को शुरू करने और मिस्टर बच्चन और लाइव स्टूडियो दर्शकों के सामने गाने के लिए हम सभी सम्मानित महसूस कर रहे हैं. सेट पर पूरी तरह से एक अलग वाइब है और मैं चकित था कि सेट कितना तकनीकी रूप से उन्नत है. मिस्टर बच्चन हम सभी के प्रति बेहद सम्मानजनक थे. यह हमारे सबसे कीमती पलों में से एक था."

10 सितंबर को टेलीकास्ट होगा एपिसोड

गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाला शो 'केबीसी 13' (KBC 13) का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड 10 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ हुए नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार, बताया क्या है उनके लिए सम्मान की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़