KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Krishna Rao Death: KGF में अपने छोटे से सीन से ज्यादा दिलों तक इमोशंस का सैलाब लाने वाले कृष्णा राव नहीं रहे. ये दुखद समनाचार सुन हर कोई हैरान है. 70 साल की उम्र में उनकी मौत का कारण डॉक्टर भी नहीं बता पाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 07:06 AM IST
  • कृष्णा राव का हुआ निधन
  • काफी समय से बीमार थे

ट्रेंडिंग तस्वीरें

KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

नई दिल्ली: यश स्टारर केजीएफ में अहम किरदार में दिखाई दिए एक्टर कृष्णा राव अब इस दुनिया में नहीं रहे. फैंस के लिए ये बहुत दुखद खबर है. 70 साल के कृष्णा काफी समय से बीमार चल रहे थे. उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरु के विनायक अस्पताल में एडमिट किया गया था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

क्या थी बीमारी

कृष्णा राव की तबीयत को लेकर ये कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत क्यों खराब थी कहा नहीं जा सकता. असली दिक्कत को तो खैर पता नहीं लगाया जा सका लेकिन ये कहा जा रहा है कि बढ़ती उम्र के साथ उन्हें कई बीमारिों ने घेर लिया था. कृष्णा राव को भले ही केजीएफ से पॉपुलैरिटी मिली लेकिन उनके खाते में कई कमाल की फिल्में हैं.

यश के साथ दिखे स्क्रीन पर

यश की फिल्म केजीएफ में कृष्णा राव ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. अगर आप केजीएफ के डाय हार्ट फैन हैं तो आपको याद होगा कि कृष्णा वही किरदार है जिसकी वजह से रॉकी को पहचान मिलती है. वो बूढ़ा आदमी जिसकी वजह से रॉकी भाई के अंदर का इंसान जागता है.

रास्ते में हुई तबीयत खराब

बताया जा रहा है कि कृष्णा राव अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे उस वक्त रास्ते में उन्हें थकावट महसूस हुई. ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर ने एक्टर को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन बढ़ती उम्र और कई तरह के रोगों से निजात नहीं दिला सके. अपने पूरे करियर में कृष्णा राव ने छोटे से छोटे किरदार को भी पूरी ईमानदारी के साथ निभाया. यही वजह है कि लोग उन्हें सदियों तक याद रखेंगे.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़