Khatron Ke Khiladi 11: शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, खत्म हो गया इस मशहूर एक्ट्रेस का सफर!

'खतरों के खिलाड़ी 11' जल्द ही दर्शकों के सामने हाजिर हो रहा है. ऐसे में शो के लिए हर दिन उत्सुकता बढ़ती जा रही है. कंटेस्टेंट्स भी लगातार शो के सेट से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 12:27 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर फैंस में काफी बेसब्री देखने को मिल रही है
  • अब शो में एलिमिनेट हुई एक और कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है
Khatron Ke Khiladi 11: शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, खत्म हो गया इस मशहूर एक्ट्रेस का सफर!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) बटोरने वाला स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) के साथ एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. दर्शकों को भी शो का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल पिछले कुछ समय से शो की शूटिंग साउथ अफ्रिका के केप टाउन में चल रही है. इस बार शो में कई मशहूर चेहरों को खतरों का सामना करते हुए देखा जाएगा.

जारी हो चुके हैं प्रोमो

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के होस्टिंग वाले इस शो के प्रोमो भी जारी कर दिए गए हैं. ऐसे में शो के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. शो को लेकर हर दिन नई अपडेट्स भी सामने आती रहती हैं. अब खबर आई है कि शो में एक और एलिमिनेशन हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते सप्ताह शो में अभिनेत्री अनुष्का सेन (Anushka Sen) का सफर खत्म हो गया है.

शॉकिंग है ये एलिमिनेशन

अनुष्का का एलिमिनेशन सभी के लिए बहुत शॉकिंग और भावुक करने वाला पल रहा. दरअसल, कहा जा रहा है कि अनुष्का शो में सभी की लाडली हैं और उनकी सभी से एक अच्छी बॉन्डिंग भी बन चुकी है.

वहीं, अनुष्का के चाहने वालों को भी उनसे काफी उम्मीदे थीं. ऐसे में अनुष्का का शो से निकलना एक बड़ा झटका है.

मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

गौरतलब है कि इस सीजन में एक सप्ताह में मल्टीपल एलिमिनेशन भी हो सकते हैं. दूसरी ओर मेकर्स ने फैसला लिया है कि बेशक कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हो रहे हैं, लेकिन उन्हें वापिस भारत नहीं भेजा जाएगा. क्योंकि अगर वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई जाती है तो इन्हीं कंटेस्टेंट्स को दोबारा बुलाया जाएगा.

ऐसे में कोविड के कारण इन्हें घर लौटने की अनुमति नहीं है. ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री के समय इन्हें फिर से क्वारंटीन करने का वक्त नहीं है.

ये सितारे आएंगे नजर

बता दें कि केप टाउन में इस शो की शूटिंग बायो बबल में की जा रही है. इस बार शो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shikla), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), आस्था गिल (Astha Gill), सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), महल चहल (Mehek Chahel), वरुण सूद (Varun Sood) और सना मकबूल जैसे सितारों को देखा जाएगा. शो का टेलीकास्ट जुलाई में शुरू हो सकता है.

ये भी पढ़ें- रेप मामले में पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर भड़के आसाराम बापू के भक्त, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़