Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, इनके सिर सजा जीत का ताज

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का फिनाले इस महीने की 25 और 26 तारीख को होना है. लेकिन उससे पहले ही फैंस ने सोशल मीडिया पर शो के विनर की घोषणा कर दी है. सभी विनर को बधाई दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 12:33 PM IST
  • फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम
  • क्या अर्जुन बिजलानी ले गए ट्रॉफी अपने घर
Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, इनके सिर सजा जीत का ताज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की होस्टिंग वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बना हुआ है. शो अपने अंतिम चढ़ाव पर पहुंच चुका है. फैंस कबसे फिनाले का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का फिनाले इस महीने की 25 और 26 तारीख को होना है. लेकिन उससे पहले ही फैंस ने सोशल मीडिया पर शो के विनर की घोषणा कर दी है. सभी विनर को बधाई दे रहे हैं. 

फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम

केप टाउम में खतरनाक स्टंट्स करने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और वरुण सूद (Varun Sood) फिनाले तक पहुंच गए हैं. अभी शो के फिनाले का एपिसोड ऑन एयर होना बाकी है, लेकिन इसी बीच इस सीजन के विनर का नाम सामने आ रहा है.

अर्जुन बिजलानी ने अपने नाम की ट्रॉफी

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को अपना विजेता मिल चुका है. शो में एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के सिर पर जीत का ताज सजा है. अर्जुन की वाइफ नेहा स्वामी ने वीडियो और फोटोज शेयर कर इस बात को कन्फर्म किया है.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने सरेआम किया ब्वॉयफ्रेंड विक्की को KISS, दिखा रोमांटिक अंदाज

दरअसल, सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें फैंस, अर्जुन बिजलानी को विनर होने की बधाई दे रहे हैं. सभी अर्जुन की फोटोज शेयर कर उन्हें विनर बता रहे हैं. वहीं खबर है कि दिव्यांका त्रिपाथी फर्स्ट रनरअप हैं.

अर्जुन की वाइफ ने रोमांटिक अंदाज में दी बधाई

फैंस के साथ-साथ अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की वाइफ ने भी एक्टर की जीत की बधाई दी है. उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की ट्रॉफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर अर्जुन बिजलानी का नाम लिखा हुआ है.

इसके साथ एक्टर की वाइफ ने एक प्यारा-सा पोस्ट भी लिखा है. नेहा स्वामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन बिजलानी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरी जान. मैं जानती हूं कि तुमने क्या किया है. तुम सच में दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हो.'

जीत पर फैंस अर्जुन ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के जीतने के बाद नेहा स्वामी ने घर पर पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं.

अब उनकी इस जीत पर फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

एक फैन ने ट्वीट किया, आद भगवान जी से मैंने प्रार्थना की अर्जुन बिजलानी को शो के विनर बनाने की. अर्जुन ने काफी कुछ झेला है. वह इस शो को अपने बेटे के लिए जीतना चाहते थे और उन्होंने ऐसा किया. वहीं एक फैन ने ट्वीट किया, बधाई हो अर्जुन बिजलानी. हमें देखना है कि आप इस जीत को कैसे सेलिब्रेट करेंगे.

25 और 26 सितंबर को टेलिकास्ट होगा फिनाले

इससे पहले फिल्म और टीवी क्रिटिक सलील कुमार संद ने ट्विटर पर अर्जुन बिजलानी की तस्वीर शेयर कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' का विनर बनने की बधाई दी थी. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'खतरों के खिलाड़ी 11...अर्जुन बिजलानी ने ट्रॉफी जीती. बधाइयां. #kkk11finale'.

ये भी पढ़ें- अपनी फिटनेस पर बोले अर्जुन कपूर, फिल्मों के ऑफर्स में भी आया बदलाव

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' का ग्रैंड फिनाले 25 और 26 सितंबर को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा. अब भले ही सोशल मीडिया पर अर्जुन को बधाई दे रहे हैं, लेकिन फिनाले के बाद ही अब विनर का ऑफिसियली पता चलेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़