'Khatron Ke Khiladi 11' की यह कंटेस्टेंट पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, क्या खत्म हो जाएगा एक्ट्रेस का सफर!

'खतरों के खिलाड़ी-11' की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. शो के बाकी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 10:31 AM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 11' पर मंडराया बड़ा खतरा
  • कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव
'Khatron Ke Khiladi 11' की यह कंटेस्टेंट पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, क्या खत्म हो जाएगा एक्ट्रेस का सफर!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और  'खतरों के खिलाड़ी-11' की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि अनुष्का में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं. शो के बाकी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं अनुष्का सेन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि अनुष्का सेन पिछले कुछ दिनों से  'खतरों के खिलाड़ी-11' की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को अनुष्का की कोरोना  रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया है. शो से जुड़े बाकी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स ने भी एहतियात के तौर पर टेस्ट करवाया है . हालांकि बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है प्रोमो वीडियो 

हाल ही में कलर्स चैनल (Colors Channel) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का प्रोमो वीडियो (Promo Video)  जारी किया था, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.चैनल की टीम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, '7 साल और 7 सीजन के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 11'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- 'धाकड़' के लिए बेहद उत्साहित हैं कंगना रनौत, नया पोस्टर शेयर कर कही ये बात

इस शो के पहले प्रोमो में दिख रहा है रोहित शेट्टी एक जीप में चीता के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और नए सीजन का हिंट देते हुए कहते हैं, 'यहां कदम कदम पर बढ़ेगा डर और डेयर के वारियर्स देंगे उसे कड़ी टक्कर. ये है डर और डेयर का बैटलग्राउंड, वेलकम टू केपटाउन'. 

ये कंटेस्टेंट कर रहे हैं खतरों का सामना

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11)  को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. गौरतलब है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की होस्टिंग वाले इस शो में इस बार दिव्यांका त्रिपाठ, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, महक चहल, वरुण सूद और सौरभ राज जैन जैसे सितारे भी खतरों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं. ये 13 कंटेस्टेंट डर का मुकाबला करेंगे.

ये भी पढ़ें- जल्द ही अपने नए बंगले में ब्वॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होंगी जैकलीन फर्नांडीस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़