Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो को कहा 'नो', वजह जान चौंक जाएंगे आप

Uorfi Javed: अतरंगी आउटफिट की वजह से लाइम लाइट में रहने वाली उर्फी जावेद को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. खबर थी कि एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आएंगी. हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी शो का हिस्सा नहीं हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2023, 10:51 AM IST
  • खतरों के खिलाड़ी 13 में उर्फी की नहीं होगी एंट्री
  • एक्ट्रेस के हाथ लगा दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट
Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद ने रोहित शेट्टी के शो को कहा 'नो', वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने हॉट एंड बोल्ड फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने अजब-गजब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से खूब ट्रोल भी की जाती हैं. काफी समय से खबर आ रही थी कि उर्फी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में दिखाई देंगी, पर अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस इस स्टंट शो का हिस्सा नहीं होंगी. उर्फी के फैंस उन्हें स्टंट करते नहीं देख पाएंगे.

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नहीं होगी एंट्री

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के करीबी ने बताया कि उर्फी की लंबे टाइम से 'खतरों के खिलाड़ी 13' की टीम के साथ बातचीत हो रही थी. उन्हें यह शो करने का काफी मन था, लेकिन बैडलक की वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पाई हैं. उर्फी दूसरे बड़े प्रोजेक्ट के लिए किसी को पहले ही वादा कर चुकीं थी. वह खतरों के खिलाड़ी के ऑफर से पहले तय हो गया था, इसलिए उसे शो छोड़ना पड़ा.

अबू जानी संदीप खोसला के लिए की थी मॉडलिंग

बता दें कि उर्फी जावेद का करियर उड़ाने भर रहा है. वह हाल ही में एक साउथ मैगजीन के डिजिटल कवर पर डिजाइनर कपड़ों के साथ दिखाई दी थीं. कुछ दिन पहले उन्होंने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के नए कलेक्शन के लिए मॉडलिंग भी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसकी तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा था, "अबू जानी संदीप खोसला द्वारा ड्रेस्ड किए जाने पर मैं थ्रिल हूं. वे जो करते हैं उसमें मास्टर्स हैं."

सोशल मीडिया पर उर्फी का जलवा

हाल में ही एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान उर्फी रब स्टाइलिश डैनिम स्कर्ट और पिंक टॉप में नजर आईं. पैपराजी ने जब उर्फी से पोज देने को कहा तो वह बोली- 'मुझे जाने दो, देर हो रहा है. अब तो लोग सच में कहेंगे की मैं यहां पोज देने ही आती हूं.'

ये भी पढ़ें- बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़