भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की दीवानगी में फैंस ने तोड़ी हदें, ये हरकत देख चौंक जाएंगे आप

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म चोरी चोरी चुपके-चुपके की सिनेमाघरों में बंपर ओपेनिंग हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 12:42 PM IST
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की दीवानगी में फैंस ने तोड़ी हदें, ये हरकत देख चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) एक बेहद लोकप्रिय एक्टर हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' (Chori Chori Chupke Chupke) रिलीज हुई है. इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. लोग भोजपुरी स्टार खेसारी के इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.

रजनीकांत की तरह खेसारी के फैंस मचा रहे धमाल
इन दिनों सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव की एक तस्वीर वायरल (Photos Viral) हो रही है, जिसमें उनके फैंस उनकी फोटो को दूध से नहलाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले हम सभी ने देखा था कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार रजनीकांत की तस्वीर को वहां के लोग दूध से नहलाते हैं, लेकिन अब भोजपुरी फिल्म स्टार के प्रति फैंस की यह दिवानगी देखने को मिल रही है. 

खेसारी के फैंस ने किया कुछ ऐसा 
हाल ही में रिलीज फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चपके' में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री सहर आफसा भी नजर आईं. इस फिल्म में सहर के साथ खेसारी की गजब की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस फिल्म को रिलीज होने के बाद ही एक्टर खेसारी के चाहने वाले छपरा स्थित पंकज सिनेमा घर के बाहर भारी संख्या में जमा हो गए. इसके बाद लोगों ने खेसारी के पोस्टर को दूध से नहलाया. 

'चोरी चोरी चुपके चुपके' की हुई बंपर ओपेनिंग
बिहार, झारखंड और यूपी के कई सिनेमाघरों में 'चोरी चोरी चुपके चुपके' फिल्म की बंपर ओपेनिंग हुई है. खेसारी और आफसा की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग बिहार के अलावा लंदन में भी हुई है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल हैं. साथ ही बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्ट राजनीश मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- Emmy Awards 2021: 'द क्राउन' ने बटोरे सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़