खुशी कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, जाह्नवी और बोनी कपूर ने भी खुद को किया क्वारंटीन

बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिली हैं. अब उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. उनके अलावा परिवार के अन्य सदस्य जाह्नवी और बोनी कपूर भी क्वारंटीन हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 11:18 AM IST
  • खुशी कपूर को कोरोना हो गया है
  • अर्जुन कपूर भी पॉजिटिव मिले थे

ट्रेंडिंग तस्वीरें

खुशी कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, जाह्नवी और बोनी कपूर ने भी खुद को किया क्वारंटीन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. बता दें कि खुशी के अलावा उनकी बहन जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर भी होम क्वारंटीन में हैं. हालांकि, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि इन टेस्ट पॉजिटिव आए हैं या नेगेटिव.

जाह्नवी ने पोस्ट में दिया था हिंट

गौरतलब है कि हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इनमें एक जगह जाह्नवी मुंह में थर्मामीटर लगाए हुए दिख रही थीं. जबकि एक अन्य फोटो में उनके साथ खुशी भी नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा था, 'साल का वह वक्त फिर से.' इसके बाद से ही लोगों ने उनके कोरोना पॉजिटिव होने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे.

अर्जुन कपूर मिले थे पॉजिटिव

बता दें कि कुछ समय पहले ही खुशी के परिवार के अन्य सदस्य अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. उस वक्त बोनी कपूर का भी टेस्ट किया गया था, लेकिन तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. उन्होंने उस समय कहा भी था कि वह बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं खुशी

वैसे, खुशी कपूर की बात करें तो वह एक्टिंग की दुनिया से बेशक दूर हैं, लेकिन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. खुशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. लेकिन उन्होंने अब तक अपने फैंस को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के जाल में फंसे Bigg Boss, आवाज देने वाले अतुल कपूर हुए पॉजिटिव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़