अब कियारा आडवाणी ने दिखाई बोल्ड अदाएं, इस अंदाज को देख उड़े होश

कियारा आडवाणी ने अपनी अदाओं से हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाया है. हालांकि, इन दिनों कियारा का एक अलग ही रूप उनके चाहने वालों को देखने के लिए मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 04:47 PM IST
  • कियारा आडवाणी की खूबसूरती के चर्चा तो हमेशा ही रहते हैं
  • इस बार कियारा आडवाणी ने अपनी बोल्डनेस से हैरान कर दिया है
अब कियारा आडवाणी ने दिखाई बोल्ड अदाएं, इस अंदाज को देख उड़े होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से पहले ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. कियारा के हर अंदाज को फैंस ने सराहा है. खासतौर पर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में नजर आई उनकी सीधी-साधी लड़की छवि फैंस के दिलों में बस गई थी. हालांकि, इस बार कियारा का एक अलग और अनोखा अंदाज फैंस के सामने आया है.

कियारा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दरअसल, कियारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में जारी की गई वीडियो में कियारा अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में कियारा को बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है.

रेड बिकिनी में दिखीं कियारा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने इस वीडियो में रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है. यहां कियारा काफी स्टाइलिश भी दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ लिखे कियारा के कैप्शन को देखकर ऐसा लगता है कि उनका यह वीडियो कुछ वक्त पुराना है. उन्होंने लिखा, 'धूप और टैन को बहुत याद कर रही हूं.' अब कियारा का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी आकर्षित कर रहा है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में है कियारा

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें सिद्धार्थ म्ल्होत्रा के साथ 'शेरशांह' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जियो' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' में जाने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अर्शी खान ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- लोग बेवकूफ नहीं हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़