Kim Kardashian की बहन काइली जेनर ने शेयर की Topless फोटो, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) की छोटी बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) ने हाल ही में टॉपलेस फोटोशूट करवाया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 07:53 PM IST
  • काइली जेनर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • सोशल मीडिया पर छाई 'Topless' फोटो
Kim Kardashian की बहन काइली जेनर ने शेयर की Topless फोटो, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

नई दिल्ली: हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. विवादित बयानों और अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली किम किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. 

काइली ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, लेकिन इन दिनों किम की छोटी बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में किम ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

काइली जेनर ने मचाया तहलका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (kyliejenner)

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) की छोटी बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. फोटो में काइली ने गले से कमर तक, गोल्डन शिमरी पाउडर लगाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: क्या सच में नोरा फतेही के नाम से डरती हैं भारती सिंह? वीडियो देख फैंस के मन में उठे सवाल

बता दें कि काइली बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बोल्डनेस के करोड़ों दीवाने हैं, यही कारण है कि उनके पोस्ट शेयर होते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. 

फोटो शेयर कर लिखा ये कैप्शन 

काइली जेनर (Kylie Jenner) ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो (Kylie Jenner Topless Photo) शेयर की है, जिसने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर को अब तक 97 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- इन दो एक्ट्रेस के साथ घर में बंद होना चाहते हैं करण जौहर

फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वाह!!! 8 दिन बाद मेरा जन्मदिन है. यकीनन, मुझे दूसरे बर्थडे कलेक्शन के साथ इसे सैलिब्रेट करना है! 10 अगस्त को मेरे 24वें बर्थडे पर 24 कैरेट गोल्ड थीम कलैक्शन लॉन्च हो रहा है. मैं कल इस कलेक्शन से पर्दा उठाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. संपर्क में बने रहें.’

फोटो ने की फैंस के बीच खलबली पैदा 

फोटो में आप देख सकते हैं कि काइली ने गले से लेकर कमर तक गोल्डन शिमरी पाउडर लगाया हुआ है. साथ में, उन्होंने गोल्डन कलर का थॉन्ग पहना हुआ है. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. काइली की इस फोटो ने फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़