VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने किन्नरों संग किया झूमकर डांस, कपल को दिया आशीर्वाद

राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं. लगातार उनके किसी न किसी कार्यक्रम की फोटो और वीडियो देखने को मिल रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 04:28 PM IST
  • दिशा-राहुल का ताजा वीडियो हुआ वायरल
  • राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर
VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने किन्नरों संग किया झूमकर डांस, कपल को दिया आशीर्वाद

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. इसी कारण इंटरनेट पर उनके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. 

16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे राहुल-दिशा

पिछले लंबे समय से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को जिस दिन का इंतजार था. वो इंतजार खत्म हो गया है. राहुल और उनकी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं.16 जुलाई को हिंदू रीति-रिवाजों और बड़ों के आशीर्वाद के साथ राहुल-दिशा (Disha Parmar) ने सात फेरे लिए. 

किन्नरों के साथ डांस करते नजर आए राहुल-दिशा

राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं. लगातार उनके किसी न किसी कार्यक्रम की फोटो और वीडियो देखने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वह किन्नरों संग डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो कपल के घर का है. 

ये भी पढ़ें- 13 साल की शादी को खत्म करने जा रही है छोटे पर्दे की ये मशहूर जोड़ी!

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, किन्नर राहुव वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के घर पर आए हैं और ढोलक बचाकर जमकर डांस कर रहे हैं. उनके साथ राहुल और दिशा भी मस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. किन्नर उन्हें खूब दिल से आशीर्वाद भी देते नजर आ रहे हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- नातिन नव्या पर 'बॉलीवुड के शहंशाह' अमिताभ को हुआ गर्व, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

बिग बॉस के घर में किया दिशा को प्रपोज

बता दें कि राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. किसी न किसी कारण वह सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो के दौरान ही टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज किया था. बिग बॉस के घर में ही राहुल और दिशा का रिश्ता ऑफिशियल हुआ था जिसके बाद से ही दोनों के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़