'चक दे इंडिया' के 14 साल पूरे होने पर 'कोमल चौटाला' ने साझा की दिलचस्प बातें

साल 2007 में आई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चक दे इंडिया (Chak De India) उस वर्ष की सबसे सफल फिल्मों में शामिल थी. फिल्म को रिलीज हुए 14 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन आज भी लोग इस फिल्म से उसी तरह से जुड़े हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2021, 02:58 PM IST
  • 'चक दे इंडिया' के हुए 14 साल पूरे
  • फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात
'चक दे इंडिया' के 14 साल पूरे होने पर 'कोमल चौटाला' ने साझा की दिलचस्प बातें

नई दिल्ली: साल 2007 में आई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चक दे इंडिया (Chak De India) उस वर्ष की सबसे सफल फिल्मों में शामिल थी. फिल्म को रिलीज हुए 14 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन आज भी लोग इस फिल्म से उसी तरह से जुड़े हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

फिल्म के 14 साल होने पर एक्ट्रेस चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) ने फिल्म से जुड़ी कई बातें साझा की. बता दें कि मूवी में उन्होंने हॉकी खिलाड़ी कोमल चौटाला की भूमिका निभाई थी. उसी के बारे में बात करते हुए, चित्राशी ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि जब लोग आपको और आपकी फिल्म को याद करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ें-पहले ही दिन Bigg Boss OTT के घर में फूट-फूटकर रोईं अक्षरा सिंह.

फिल्म ने बहुत से लोगों को बहुत पॉजिटिव तरीके से प्रभावित किया. अब भी लोग चक दे कहकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हैं. इतनी प्रतिष्ठित चीज का एक हिस्सा होना बहुत अच्छा लगता है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह आज के दिन को कैसे मनाने की योजना बना रही है. हर साल 10 अगस्त को, हम लड़कियों का फोन आता है और हम अपनी पुरानी कहानियां साझा करते हैं जो हम सेट पर करते थे. यह बहुत मजेदार था, अगस्त सभी लड़कियों के लिए एक खास महीना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

चित्राशी ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत शाहरुख खान के साथ की, जिन्होंने फिल्म में भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी. एक्ट्रेस एक बार फिर सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छुक हैं. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं वास्तव में ऐसा करने की आशा करती हूं! उनके साथ फिर से काम करना आश्चर्यजनक होगा क्योंकि मुझे लगता है कि अब मैं शायद बहुत ज्यादा होशियार और विकसित हो गई हूं.

ये भी पढ़ें-43 की उम्र में मान्यता दत्त दे रही हैं अपनी सौतेली बेटी त्रिशाला को टक्कर.

जब मैंने उनके साथ काम किया, तो मैं वास्तव में छोटी थी और मुझे पता नहीं था. हालांकि, मैंने उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा. अब उनके साथ काम करना और भी मजेदार होगा. अगर फिल्मों के संदर्भ में बात करें तो चित्राशी नवीनतम टेलीविजन श्रृंखला जी कॉमेडी शो में दिखाई देंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़