आपका वीकेंड धमाकेदार बनाने आ रही हैं ये सीरीज, जानिए कहां होंगी स्ट्रीम

इस सप्ताह 'कोटा फैक्टरी 2' और मिडनाइट मास जैसी कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है, जो अपने वीकेंड को खूब मजेदार बनाने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 12:08 AM IST
  • ये वीकेंड होने जा रहा है खूब धमाकेदार
  • इस सप्ताह कई शानदार फिल्में स्ट्रीम होंगी
आपका वीकेंड धमाकेदार बनाने आ रही हैं ये सीरीज, जानिए कहां होंगी स्ट्रीम

नई दिल्ली: हर सप्ताह की तरह इस बार भी बार कई फिल्में और वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बार भी दर्शकों के मनोरंजन की पूरी तैयार कर ली गई है. आइए जानते हैं इस सप्ताह कौन-कौन से प्रोजेक्टस दर्शकों के बीच धमाल मचाने जा रहे हैं.

कोटा फैक्ट्री 2 

जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना और मयूर मोरे के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री 2' फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.  शो कोटा में सेट किया गया है, जो देश भर में आईआईटी, मेडिकल छात्रों के लिए एक शैक्षिक केंद्र है। यह शो 16 वर्षीय युवा वैभव के जीवन का अनुसरण करता है जो इटारसी से कोटा आता है.

यह शहर में छात्रों के जीवन और संघर्षों और प्रीमियम संस्थानों में प्रवेश पाने के उनके प्रयासों को खूबसूरती से दशार्ता है. दूसरे सीजन में, वैभव की कहानी जारी रहेगी क्योंकि वह अपने दोस्तों और प्रेमिकाओं को पीछे छोड़कर माहेश्वरी क्लासेस में जाने का फैसला करता है। यह सीरीज 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे रही है.

मिडनाइट मास 

माइक फ्लैनगन द्वारा निर्मित और केट सीगल, जैच गिलफोर्ड, हामिश लिंकलेटर के लीड रोल वाली सीरीज 'मिडनाइट मास' भी 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

यह शो एक करिश्माई युवा पुजारी का आगमन शानदार चमत्कार, अशुभ रहस्य और विश्वास करने के लिए बेताब एक मरते हुए शहर में नए सिरे से धार्मिक उत्साह लाता है.

बर्डस ऑफ पैराडाइज 

सारा अदीना स्मिथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में क्रिस्टीन फ्रोसेथ, डायना सिल्वर और जैकलीन बिसेट को अहम भूमिकाओं में देखा जाने वाला है.

यह एक अमेरिकी फिल्म है जो 2019 के उपन्यास 'ब्राइट बर्निंग स्टार्स' पर आधारित है. अमेजन प्राइम पर इसे 24 सितंबर को रिलीज किया जाने वाला है.

प्रॉमिसिंग यंग वुमन

कैरी मुलिगन, बो बर्नहैम, एलिसन ब्री और क्लैंसी ब्राउन के किरदारों से सजी इस फिल्म की कहानी कैरी मुलिगन के इर्द-गिर्द घूमती है.

जो एक दर्दनाक अतीत से प्रेतवाधित एक युवा महिला है क्योंकि वह क्षमा और प्रतिशोध को संतुलित करती है. इसे भी 24 सितंबर को एचबीओ मैक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़