फिर साथ दिखेगी कृति और राजकुमार की जोड़ी, 'हम दो हमारे दो' में मचाएंगे धमाल

कृति सेनन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Humare Do) को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 04:46 PM IST
  • राजकुमार-कृति की जोड़ी मचाएगी धमाल
  • OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ये फिल्म

ट्रेंडिंग तस्वीरें

फिर साथ दिखेगी कृति और राजकुमार की जोड़ी, 'हम दो हमारे दो' में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Humare Do) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से दर्शकों को कृति और राजकुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी. 

फिर साथ दिखेगी कृति-राजकुमार की जोड़ी 

बता दें कि कृति सेनन और राजकुमार राव की जोड़ी को सबसे पहले फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में देखा गया था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. इसके बाद राजकुमार ने कृति की फिल्म 'राब्ता' में भी कैमियो किया था. अब फैंस एक बार फिर से जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेकरार हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, अमेरिकी यूनिवर्सिटी ने किया सम्मानित

‘हम दो हमारे दो’ फिल्म एक यंग कपल के बारे में है, जो अपने जीवन में खालीपन को भरने के लिए पेरेंट को अपनाने का फैसला करते हैं. उनके गोद लिए पेरेंट का किरदार परेश रावल और रत्ना पाठक शाह निभाएंगे और उनके किरदार कपल के जीवन में कहर बरपाएंगे.

फैंस हुए बेहद उत्साहित 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- लंबे समय बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने की 'देवर-देवरानी' से मुलाकात, दिखा ये अनोखा अंदाज

बता दें कि ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसका कोई अपडेट नहीं मिल पाया था. अब जैसे ही ये खबर खुर्खियों में आई कि फिल्म को OTT पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा, तो फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़