Surprise: तय समय से 4 दिन पहले रिलीज हुई कृति सेनन की फिल्म 'Mimi', खुशी के मारे झूमे फैंस

कृति सेनन (Kriti Sanon) पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' (Mimi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब ये फिल्म रिलीज हो गई है. मेकर्स ने इस फिल्म को तय समय से चार दिन पहले 26 जुलाई को रिलीज कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 08:46 PM IST
  • 4 दिन पहले ही रिलीज हो गई फिल्म 'Mimi'
  • कृति सेनन ने वीडियो शेयर कर फैंस को चौंकाया
Surprise: तय समय से 4 दिन पहले रिलीज हुई कृति सेनन की फिल्म 'Mimi', खुशी के मारे झूमे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' (Mimi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिल्म 'मिमी' (Mimi) रिलीज हो गई है. मेकर्स ने इसे तय समय से चार दिन पहले 26 जुलाई को रिलीज कर दिया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) और जियो सिनेमा (JioCinema) पर स्ट्रीम हो रही है.

कृति सेनन ने फैंस को दिया सरप्राइज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म मिमी (Mimi) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन फैंस को मेकर्स ने बड़ा सरप्राइज दिया है, फिल्म 4 दिन पहले ही फैंस के लिए रिलीज कर दी गई है. मिमी के अचानक रिलीज होने से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

कृति के जन्मदिन से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म

फिल्म को कृति सेनन के जन्मदिन (27 जुलाई) से एक दिन पहले रिलीज की गया है. कृति ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है. कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी समेत फिल्म की पूरी टीम इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थी जिसमें फैंस को खुशी देने वाली ये बड़ी घोषणा की गई. फिल्म 26 जुलाई को शाम 6.30 बजे नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो  गई है.

ये भी पढ़ें- गीता बसरा-हरभजन सिंह ने किया अपने नवजात बेटे के नाम का खुलासा, दिखाई पहली झलक

नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है मिमी

कृति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वह वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, 'मिमी दिखाई जा रही है!!! मिमी वक्त से पहले ही आ गई है! वे आप सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती थी!!! मिमी नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है.' इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश, 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर दिखाईं कातिलाना अदाएं

शानदार है फिल्म की कहानी

कृति एक मध्यम परिवार की लड़की है, जिसे पता चलता है कि एक विदेशी कपल उन्हें सेरोगेसी मदर बनने के लिए 20 लाख रुपये दे रहा है. इसके बाद मिमी (कृति सेनन) तुरंत इस काम के लिए तैयार हो जाती हैं. यहीं से ही फिल्म और मजेदार होने लगती है. अब मिमी प्रेग्नेंट हो जाती है, तभी उसके सामने एक ऐसी सच्चाई आती है कि उसकी मुश्किलें शुरू हो जाती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़