फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं कृति सेनन, दिल्ली में शुरू की शूटिंग

कृति सेनन ने अब तक के अपने करियर में हर किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया है. हाल ही में उन्हें फिल्म 'हम दो हमारे दो' में देखा गया था. अब एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2021, 08:56 PM IST
  • कृति सेनन ने अगली फिल्म के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं
  • कृति को फिर से कार्तिक आर्यन के साथ देखा जाएगा
फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं कृति सेनन, दिल्ली में शुरू की शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अब तक के अपने करियर में हर किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया है. हाल ही में उन्हें फिल्म 'हम दो हमारे दो' में देखा गया था, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई. अब एक्ट्रेस अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. कृति को जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में देखा जाने वाला है.

दूसरे शेड्यूल में शामिल हुईं कृति

कृति सेनन अब 'शहजादा' के दूसरे शेड्यूल के लिए दिल्ली में फिल्म की टीम में शामिल हो गई हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन और परेश रावल के साथ दिल्ली के शेड्यूल को शुरू किया था. लंदन में अपना काम खत्म करने के बाद, कृति सेनन बुधवार सुबह फिल्म क्रू में शामिल हुईं.

कृति ने खुद दी जानकारी

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंध में एक घोषणा की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में क्लैपबोर्ड का एक बूमरैंग साझा किया और लिखा, 'घर में शहजादी.' निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "हमें खुशी है कि हमारे दिल्ली के सेट पर कृति सेनन हैं. वह फिल्म में बिल्कुल नए अंदाज में नजर आने वाली हैं. मुझे यकीन है कि दर्शक स्क्रीन पर उनके प्रदर्शन का आनंद लेंगे."

20 दिनों का था पहला शेड्यूल

सह-निर्माता अमन गिल ने कहा. "कृति सेनन सबसे सहयोगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. मैं उनके साथ दिल्ली के शेड्यूल पर काम करने के लिए उत्सुक हूं. अब तक, हमें यहां शूटिंग में बहुत मजा आया है और मुझे यकीन है कि अभिनेत्री के साथ अब और मजा आएगा." इससे पहले, 'शहजादा' ने अपने 20 दिनों के पहले शेड्यूल को फिल्म सिटी, मुंबई में स्थापित एक महलनुमा हवेली में पूरा किया था. टीम अब पुरानी दिल्ली में कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग करेगी, जिसकी शूटिंग जामा मस्जिद के आस-पास पहले से ही चल रही है.

नवंबर 2022 में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'शहजादा' में कृति सेनन, कार्तिक आर्यन और परेश रावल के अलावा मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अहम भूमिका में हैं. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित फिल्म में प्रीतम का संगीत होगा और यह नवंबर, 2022 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद ने फोल्ड किया टॉप, कमर के टैटू पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़