कंगना को लेकर KRK ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस शख्स को एक्ट्रेस कर रही हैं डेट

फिल्म एक्टर और समीक्षक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी KRK ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2021, 11:31 AM IST
  • कंगना को लेकर केआरके का बड़ा खुलासा
  • इस शख्स के साथ केआरके ने जोड़ा एक्ट्रेस का नाम
कंगना को लेकर KRK ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस शख्स को एक्ट्रेस कर रही हैं डेट

नई दिल्ली: फिल्म एक्टर और समीक्षक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी KRK किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. कभी किसी फिल्म के रिव्यू को लेकर तो कभी किसी विवादित बयानों की वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

हाल ही में केआरके ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता (Shamita Shetty) को 48 साल का बताया था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था. लोगों ने सवाल उठाया कि शिल्पा शमिता की बड़ी बहन हैं और उनकी उम्र 46 साल है तो फिर शमिता 48 की कैसे हो सकती हैं?

ये भी पढ़ें-इस वजह से 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने तोड़ दी थी सगाई.

कंगना के डेटिंग पर किया ट्वीट
वहीं अब केआरके ने फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रही हैं. ये तो लव जिहाद है दीदी. आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

ये भी पढ़ें-सुप्रिया के डिंपल को देख फिदा हो गए थे सचिन, साथ सेलिब्रेट करते हैं बर्थडे.

ट्वीट वायरल होते ही किया डिलीट
जैसे ही केआरके ने ट्वीट किया, यह देखते ही देखते वायरल हो गया. पोस्ट पर कमेंट और रिएक्शन देखते हुए KRK ने इसे रात के करीब 8 बजे डिलीट भी कर दिया.

खैर अभी तक एक्ट्रेस ने केआरके के इस ट्वीट पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़