‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने लूटी महफिल, शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2021, 09:07 PM IST
  • श्रद्धा ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज
  • फोटोज देख थमी रह गई फैंस की धड़कनें
‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने लूटी महफिल, शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने अभिनय के जरिए लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. टीवी की संस्कारी बहू के रूप में घर-घर में पहचान बनाने वालीं श्रद्धा आर्या किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज साझा कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा को लाखों लोग फॉलो करते हैं, शायद यही कारण है कि उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. 

श्रद्धा ने फिर शेयर की बोल्ड फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

फैंस को भी हमेशा ही श्रद्धा की हॉट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. श्रद्धा (Shraddha Arya) अब एक बार फिर से फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक का ये बोल्ड अवतार देख आप भी कहेंगे 'माशाल्लाह', ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया सितम

श्रद्धा ने उड़ाए फैंस के होश 

इस खूबसूरत सी ड्रेस के साथ श्रद्धा ने व्हाइट कलर की सैंडल पहनी हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. श्रद्धा हर एक फोटो में अलग अलग अंदाज में पोज मारकर फैंस को दीवाना कर रही हैं. फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज वह अलग-अलग अंदाज में कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा की सीक्वेंस वाली साड़ी पर टिकी नजरें, इस कीमत पर आप भी पा सकती हैं ऐसा लुक

आपको बता दें कि वैसे श्रद्धा ने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में डॉ. प्रीता अरोड़ा का रोल निभाकर मिली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़