लारा दत्ता हुईं कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील किया घर!

लारा दत्ता को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है. इस खबर के सामने आने से उनके चाहने वाले थोड़े परेशान हो गए हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस का घर भी सील कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2022, 05:17 PM IST
  • लारा दत्ता भी कोरोना की चापेट में आ गई हैं
  • फिलहाल लारा ने इसकी जानकारी नहीं दी है
लारा दत्ता हुईं कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील किया घर!

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के मामले काफी हद तक देश में कम हो चुके हैं, लेकिन इस महामारी ने पूरी तरह से लोगों का पीछा नहीं छोड़ा है. ऐसे में अब भी सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है. दूसरी ओर, कोरोना के नए वैरिएंट की भी पहचान हो चुकी है. वहीं, अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं.

लारा का घर हुआ सील

हाल ही में रिपोर्ट्स के अनुसार, लारा के कोविड पॉजिटिव आने के बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने ऐहतियात के तौर पर लारा के सील कर दिया है. इसके अलावा उनके पूरे क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस का परिवार इस महामारी की चपेट में नहीं आया है और सभी सुरक्षित हैं.

लारा ने नहीं की पुष्टि

हालांकि, फिलहाल लारा ने अपने चाहने वालों को इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन इस खबर के सामने आने से उनके फैंस जरूर थोड़े परेशान हो गए हैं. वहीं, हर किसी को एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पोस्ट का भी इंतजार है. बता दें कि लारा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं लारा

लारा दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार बड़े पर्दे पर उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'बैल बॉटम' में देखा गया था. इसके बाद वह जी5 के वेब शो 'कौन बनेगी शिखरवती' में भी नजर आईं, जो कुछ समय पहले ही रिलीज की गई है.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़