'ट्रिपलिंग' एक्ट्रेस को पसंद हैं इस तरह की कहानियां, अब इस किरदार में किया दीवाना

एक्ट्रेस मानवी गागरू को आज 'वेब क्वीन' कहा जाने लगा है. उन्होंने हर तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है. उनकी हाल ही में रिलीज हुई शार्ट फिल्म 'मैरिज 2.0', 'एंथोलॉजी' सीरीज 'काली पीली टेल्स' का हिस्सा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 08:48 PM IST
  • मानवी गागरू ने हर किरदार में खुद को साबित किया है
  • मानवी अब शॉर्ट फिल्म 'मैरिज 2.0' को लेकर चर्चा में हैं
'ट्रिपलिंग' एक्ट्रेस को पसंद हैं इस तरह की कहानियां, अब इस किरदार में किया दीवाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड से डिजिटल प्लेटफॉर्म तक अपनी बेहतरीन अदाकारी का कमाल दिखा चुकी एक्ट्रेस मानवी गागरू (Maanvi Gagroo) को आज 'वेब क्वीन' कहा जाने लगा है. उन्होंने हर तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है. वेब सीरीज 'पिचर्स' और 'ट्रिपलिंग' के साथ ओटीटी प्रोटेक्ट को प्रसिद्धि मिली है.

इन प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं मानवी

उनकी हाल ही में रिलीज हुई शार्ट फिल्म 'मैरिज 2.0', 'एंथोलॉजी' सीरीज 'काली पीली टेल्स' का हिस्सा है, जिसे अच्छी समीक्षा मिल रही है. मानवी ने हुसैन दलाल के सामने थोड़ी असुरक्षित पत्नी मालिनी की भूमिका निभाई हैं और दलाल ने उनके लापरवाह पति का किरदार निभाया है. वे मुंबई में एक माडर्न जोड़ा हैं, जो एक खुली शादी के विचार के साथ प्रयोग कर रहे हैं.

जानिए कैसी हैं मानवी की 'मैरिज 2.0'

मानवी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में 'मैरिज 2.0' में अपने किरदार के बारे में बात की है. वह कहती हैं, "यह शादी पर एक शहरी रूप है. दोनों साथी काम कर रहे हैं और अपने जीवन में बहुत व्यस्त हैं. मालिनी को चिंता है कि किसी समय उनकी शादी उबाऊ हो जाएगी. क्या होगा अगर वे किसी के प्रति आकर्षित हो जाएं?"

उन्होंने आगे कहा, "फिर पति किसी के प्रति आकर्षित हो जाए. जब वह अपने पति के क्रश से मिलती है तो उसे जलन होती है. यह रिश्तों पर बहुत ही मजेदार और मधुर व्यवहार है." मानवी ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' जैसी वेब सीरीज में अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से अपनी काबिलियत साबित की है. साथ ही 'मेड इन हेवन' और हाल ही में 'उजड़ा चमन' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्में की हैं.

इस किरदार से मिलती-जुलती हैं मानवी

मानवी अपने रील-लाइफ किरदार मालिनी के साथ काफी समानताएं पाती हैं. उन्होंने कहा, "मैं मालिनी से काफी मिलती-जुलती हूं. मैं पहले लॉकडाउन में अकेली रह रही थी, मैंने अपना आध्यात्मिक काम किया और मुझे लगा कि मैं एक बदली हुई इंसान हूं, लेकिन जब मैं सेट पर लोगों के साथ थी तो मैं उसी में प्रतिक्रिया कर रही थी."

मानवी को पसंद हैं ऐसी कहानियां

'एंथोलॉजी', 'मैरिज 2.0' का हिस्सा होने के नाते, अभिनेत्री को शार्ट कहानियां पसंद हैं. उन्होंने कहा, "मुझे छोटी कहानियां पसंद हैं. यहां तक कि जब मैं पढ़ रही होती हूं तो मुझे छोटी कहानियां पढ़ने में मजा आता है, क्योंकि वे जल्दी खत्म हो जाती हैं." मानवी ने आगे विस्तार से कहा, 'एंथोलॉजी' एक बेहद स्नैकेबल प्रारूप है. आप केवल एक पूरी चीज देख सकते हैं और आप पूर्णता की भावना भी प्राप्त कर सकते हैं."

ये भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता' के नट्टू काका की ऐसी हो गई हालत, सामने आईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़