सॉन्ग 'मधुबन' को लेकर मेकर्स ने मांगी माफी, तीन दिन में बदले जाएंगे लिरिक्स

बीते दिनों मध्यप्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने इस वीडियो को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कहा था. साथ ही सभी को माफी भी मांगने को भी कहा था. इसी बीच अब सारेगामा ने इस गाने के लिरिक्स बदलने का फैसला लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2021, 12:18 PM IST
  • 'मधुबन' पर मेकर्स ने मांगी माफी
  • अब 3 दिन में आएगा नया सॉन्ग
सॉन्ग 'मधुबन' को लेकर मेकर्स ने मांगी माफी, तीन दिन में बदले जाएंगे लिरिक्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने गाने 'मधुबन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस का ये सॉन्ग विवादों में फंसा हुआ है. रिलीज होते ही गाने पर विवाद भी खड़ा हो गया है. कहा जा रहा है कि इस गाने के बोल और डांस ने आम लोगों की भावनाओं को आहत किया है.

सनी लियोनी के गाने के बदले जाएंगे बोल 

बीते दिनों मध्यप्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने इस वीडियो को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कहा था. साथ ही सभी को माफी भी मांगने को भी कहा था. इसी बीच अब सारेगामा ने इस गाने के लिरिक्स बदलने का फैसला लिया है. संगीत लेबल सारेगामा ने कहा कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि ट्रैक के वीडियो ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: अमिताभ की मोहब्बत से सलमान खान को हुआ था इश्क, कर बैठे थे शादी की जिद

सारेगामा ने जारी किया बयान

सारेगामा ने हाल ही में स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि, 'गाने को लेकर हालिया फीडबैक को देखते हुए और लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए, हम मधुबन गाने के 3 दिन के अंदर ही बोल और नाम बदलेंगे. नया सॉन्ग तीन दिनों में सभी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा'. बता दें कि गाने को दिसंबर, 22 को रिलीज किया गया था.

कनिका कपूर ने गाया है ये गाना

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सनी लियोन को भी इस गाने की वजह से लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने अपने इस गाने के जरिए लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. ऐसे में गाने को बैन तक करने की मांग होने लगी है. गौरतलब है कि इस गाने को कनिका कपूर ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि गणेश आचार्य ने गाने के लिए सनी लियोन को कोरियोग्राफ किया है.

ये भी पढ़ें- पूल किनारे शॉर्ट ड्रेस पहन बोल्ड हुईं रानी चटर्जी, ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़