VIDEO: माधुरी दीक्षित पर चढ़ा सारा अली खान का रंग, एक्ट्रेस के साथ किया 'चका चक' डांस

सारा अली खान को इंडस्ट्री में उनकी चुलबुली हरकतों के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस हमेशा ही एनर्जी के मूड में रहती हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्हें माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2021, 04:16 PM IST
  • सारा अली खान अगली फिल्म 'अतरंगी रे' के कारण चर्चा में हैं
  • सारा को माधुरी दीक्षित के साथ ठुमके लगाते हुए देखा गया
VIDEO: माधुरी दीक्षित पर चढ़ा सारा अली खान का रंग, एक्ट्रेस के साथ किया 'चका चक' डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में फिल्म का नया गाना 'चका चका' रिलीज हुआ है. इसके बाद से ही उनके इस गाने पर कई इंस्टा रील्स बनने लगी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस भी अपने इस गाने का खूब प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में उन्हें 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) संग ठुमके लगाते देखा गया.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सारा

दरअसल, सारा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसी बीच अब सारा ने अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ 'चका चक' सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा रहा है.

सारा और माधुरी ने किए सिग्नेचर स्टैप्स

खास बात तो यह है कि सारा ने यहां अपने इस गाने का सिग्नेचर स्टैप तो किया ही है, साथ ही वह माधुरी के हिट गाने 'चने के खेत में' का भी सिग्नेचर स्टैप कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अब इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'चने के खेत में चका चक किया. पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने प्रेरणा दी और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया. आपका बहुत शुक्रिया मैम इतना ग्रेसफुल होने के लिए.'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. कुछ वक्त पहले ही इसका मजेदार ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. इसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. ये फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला बने सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सेलिब्रिटी, इन सितारों का भी रहा बोल-बाला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़