माधुरी दीक्षित की अदाएं देख धड़का फैंस का दिल, येलो लहंगे में ढाया कहर

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन किसी न किसी करण वह खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. माधुरी ने अपनी अदाकारी से ही नहीं, बल्कि ग्लैमरस अवतार से भी हमेशा ही लोगों का दिल जीता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 12:52 PM IST
  • माधुरी की इन तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित की अदाएं देख धड़का फैंस का दिल, येलो लहंगे में ढाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारों में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. माधुरी की मुस्कान और अदाएं आज भी किसी को भी मदहोश कर सकती है. अभिनेत्री इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त फिल्म इंडस्ट्री में बिता चुकी हैं. आज दुनियाभर के फैंस उनके एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं माधुरी 

माधुरी का हर अंदाज उनके चाहने वालों का मन मोह लेता है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन किसी न किसी करण वह खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से माधुरी का सिजलिंग लुक दिखा है. लेटेस्ट पोस्ट में वह फैंस का दिल धड़का रही हैं.

लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आईं माधुरी 

माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उन्हें येलो कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

ट्रेडिशनल लुक में माधुरी कमाल की लग रही हैं. फ्लोरल प्रिंट वाले इस लहंगे के साथ माधुरी ने फूलों से भरी कढ़ाईदार ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

वेवी हेयरस्टाइल और मल्टीकलर ज्वेलरी के साथ माधुरी ने लुक को एक्सेसाइज किया है. माथे पर ग्रीन बिंदी उन पर काफी जच रही है. उन्होंने अपने इस लुक से लोगों को दीवाना बना दिया है. माधुरी की इन तस्वीरों ने फिर से फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है. फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो रहे हैं. 

इस सीरीज के कारण चर्चा में हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फेम गेम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में उन्हें काफी अलग अवतार में देखा जा रहा है. इस सीरीज से माधुरी ने ओटीटी पर डेब्यू किया है. 

ये भी पढ़ें- अब इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं आमिर खान की बेटी आइरा, बताया डरावना एहसास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़