फोटोशूट के लिए माधुरी दीक्षित ने कैमरे के सामने उतारी जैकेट, 54 की उम्र में चढ़ी बेबाकी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपने सिजलिंग लुक्स से सभी को आकर्षित कर रही हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से ही नहीं, बल्कि ग्लैमरस अवतार से भी हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 07:36 PM IST
  • एक बार फिर से सुर्खियों में आईं माधुरी
  • चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस
फोटोशूट के लिए माधुरी दीक्षित ने कैमरे के सामने उतारी जैकेट, 54 की उम्र में चढ़ी बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक्सप्रेशन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कई सालों से अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला रही हैं. लोग उनकी हर अदा के दीवाने रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.  

माधुरी ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

फैंस उनकी के झलक के लिए बेताब रहते हैं. माधुरी का हर अंदाज उनके चाहने वालों का मन मोह लेता है. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने नए लुक के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इनमें वह व्हाइट कलर की जैकेट और पैंट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ माधुरी ने लाइट ग्रीन टॉप पेयर किया है.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए इस बार माधुरी ने जैकेट के बटन खोले हुए हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा है. यहां माधुरी ने कानों में व्हाइट ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही हैं. 

कुछ ही देर में माधुरी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. इस फोटोज को देखने के बाद किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह 54 साल की हैं. 

इस सीरीज के कारण चर्चा में हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फेम गेम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में उन्हें काफी अलग अवतार में देखा जा रहा है. इस सीरीज से माधुरी ने ओटीटी पर डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा 2' से कटा सामंथा का पत्ता, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन संग लगाएंगी ठुमके!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़