Mahesh Babu का हिंदी सिनेमा पर चौंकाने वाला बयान, बोले- 'बॉलीवुड नहीं कर सकता मुझे अफोर्ड'

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि वह अचानक ही सुर्खियों में आ गए हैं. उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा शुरू हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2022, 12:21 PM IST
  • महेश बाबू का कहना है बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता
  • महेश बाबू ने अपने रोल्स से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता
Mahesh Babu का हिंदी सिनेमा पर चौंकाने वाला बयान, बोले- 'बॉलीवुड नहीं कर सकता मुझे अफोर्ड'

नई दिल्ली: साउथ फिल्में और कलाकार पिछले कुछ समय से अपनी दमदार एक्टिंग और मेगाबजट फिल्मों के कारण दुनियाभर में काफी चर्चा में रहने लगे हैं. ऐसे में दुनिया के हर कोने में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी बढ़ती जा रही है. इसी के चलते कई हिंदी कलाकार साउथ फिल्मों का हिस्सा बनने लगे हैं, वहीं, कई साउथ के स्टार्स ने भी हिंदी सिनेमा की ओर रुख किया है. हालांकि, इसी बीच साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का एक बयान सभी को चौंका दिया है.

'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च पर की महेश ने हिंदी सिनेमा पर बात

महेश बाबू ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान कहा, 'मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता. इसलिए मैं वहां अपना वक्त नहीं बर्बाद करना चाहता.' दरअसल, सोमवार को महेश के प्रोडक्शन वेंचर की फिल्म 'मेजर' का ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी मौके पर उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम करने को लेकर बात की.

महेश हमेशा सिर्फ तेलुगू फिल्में करना चाहते थे

महेश बाबू ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि पूरे देश में तेलुगू फिल्मों के जबरदस्त प्रदर्शन के साथ ही भारतीय सिनेमा के मायने भी बदलने लगे हैं. 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च पर  एक्टर ने कहा, 'मेरा उद्देश्य खुद पैन इंडिया स्टार के तौर पर पेश करना कभी रहा ही नहीं, बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों को पूरे देश में सफल बनाना चाहता हूं.'

हिंदी सिनेमा में वक्त नहीं बर्बाद करना चाहते महेश

महेश बाबू ने आगे कहा, 'मैं हमेशा से तेलुगू फिल्में ही करना चाहता था और मैं पूरे देश के लोगों को ये फिल्में दिखाया चाहता था. अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बेहद खुश हूं. मुझे लगता है कि मेरी ताकत ही तेलुगू फिल्में हैं. मुझे बहुत सारी हिंदी फिल्में ऑफर हुई हैं, लेकिन मेरा मानना है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता और इसीलिए मैं अपना वक्त भी नहीं बर्बाद करना चाहता.'

तेलुगू इंडस्ट्री ने दिया खूब प्यार

महेश ने तेलुगू फिल्मों की तारीफ करते हुए आगे कहा, 'मुझे जो प्यार और स्टारडम तेलुगू से मिला है उसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी. मैं हमेशा सोचता था कि मैं यहां फिल्में बनाऊंगा और वो बड़े पैमाने पर पसंद की जाएंगी. दिलचस्प बात तो यह है कि मेरा वो विश्वास अब वास्तविकता में बदल गया है. मैं बहुत खुश हूं.'

जानिए क्या है 'मेजर' की कहानी

गौरतलब है कि महेश बाबू की अगली फिल्म 'मेजर' 2008 में मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है.शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदिवी शेष को लीड रोल में देखा जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- 100 दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद घर आई प्रियंका-निक की बेटी, दिखी नन्हीं परी की पहली झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़