महिमा चौधरी जितनी ही खूबसूरत हैं उनकी बेटी, वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार महिमा के साथ उनकी बेटी अरियाना सुर्खियों में हैं. हाल ही में महिला को बेटी के साथ स्पॉट किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 09:29 AM IST
  • महिमा चौधरी की बेटी की तस्वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं
  • महिमा को हाल ही बेटी अरियाना के साथ मुंबई मे स्पॉट किया गया
महिमा चौधरी जितनी ही खूबसूरत हैं उनकी बेटी, वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने हमेशा ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. आज बेशक उन्होंने अभिनय की दुनिया से कुछ दूरियां बना ली हैं, लेकिन अक्सर वह पैपराजी के कैमरे में कैद होती रहती हैं. हाल ही महिमा अपनी लाडली बेटी अरियाना (Ariana) के साथ स्पॉट हुई हैं. हालांकि, खास बात तो ये है कि यहां सभी की नजरें महिमा से ज्यादा उनकी बेटी पर टिकी रह गई.

घर का सामान लेने निकली थीं महिमा और अरियाना

दरअसल, महिमा हाल ही में अपनी बेटी के साथ घर का कुछ सामान खरीदने के लिए निकली थीं. इसी दौरान दोनों कैमरा में कैद हो गईं. महिमा और अरियाना ने यहां ब्लैक कलर के कैसुअल कपड़े पहने हुए हैं.

वहीं, दोनों ने ही कोरोना वायरस (Corona Virus) के नियमों का ध्यान रखते हुए मास्क भी लगाया हुआ है. इन तस्वीरों में बेशक अरियाना और महिमा का चेहरा न दिख रहा हो, लेकिन इसके बावजूद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

अरियाना को मिल रहे हैं खूबसूरत कमेंट्स

इसके अलावा अरियाना का एक वीडियो भी सामने आया है , जिसमे अरियाना और महिमा का चेहरा भी नजर आ रहा है. अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इन तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं.

अरियाना के लिए एक यूजर ने लिखा कि वह अपनी माँ की कार्बन कॉपी हैं. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा वह बहुत प्यारी और खूबसूरत बच्ची हैं. महिमा ने भी अरियाना के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है.

2006 में हुई थी महिमा की शादी

गौरतलब है कि महिमा ने 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. हालांकि, ये रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और 2013 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. इसके बाद महिमा ने अकेले ही अपनी बेटी को संभाला.

उन्होंने बेटी की कस्टडी लेने के लिए कोर्ट में लंबी लड़ाई भी लड़ी. अब महिमा पूरी तरह अपनी बेटी की परवरिश में लग गई हैं. उन्हें पिछली बार 2016 में रिलीज हुई फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस अभिनेता के साथ पार्टी कर लौटीं रिया चक्रवर्ती!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़