मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता हुआ खत्म! एक्ट्रेस ने खुद को किया घर में बंद!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच बेशक उम्र का एक लंबा फासला है. लेकिन इसके बावजूद दोनों इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल कहलाते हैं. हालांकि, अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को चौंका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2022, 03:29 PM IST
  • क्या मलाइका और अर्जुन का रिश्ता टूट गया है?
  • इस खबर के सामने आने से फैंस काफी हैरान हैं
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता हुआ खत्म! एक्ट्रेस ने खुद को किया घर में बंद!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. इन्हें इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक कहा जाता है. बेशक दोनों की उम्र में एक लंबा फासला है, लेकिन इनकी कैमेस्ट्री और बॉन्डिंग को देखकर कभी इसका एहसास नहीं हुआ. इन्हें अक्सर साथ में मस्ती करते देखा जाता है. लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं.

कई दिनों से नहीं मिले अर्जुन-मलाइका

मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते में आई हर मुश्किल का अब तक मिलकर सामना किया है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और ऐसे में इनकी राहें भी अलग हो गई है. यह खबर दोनों के ही फैंस के लिए एक बड़ा झटका है. कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे से नहीं मिले हैं. यहां तक कि मलाइका पिछले 6 दिनों से अपने घर से बाहर भी नहीं निकली हैं.

मलाइका ने खुद को घर में किया बंद

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन भी कुछ दिनों से मलाइका के घर नहीं गए हैं. ऐसे में अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी हैं. कहा जा रहा है कि मलाइका इन दिनों बहुत दुखी हैं और फिलहाल वह कुछ वक्त के लिए बाहरी दुनिया से दूर रहना चाहती हैं. ऐसे में उन्होंने खुद को घर के अंदर ही बंद कर लिया है.

रिया के घर अकेले पहुंचे थे अर्जुन

दूसरी ओर कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर भी उनसे मिलने के लिए नहीं गए हैं. खबर है कि 3 दिन पहले ही अर्जुन अपनी बहन रिया कपूर के घर डिनर पर गए थे. इस दौरान न तो मलाइका उनके साथ मौजूद थीं और न ही अर्जुन डिनर के बाद उनसे मिलने के लिए घर गए, जबकि मलाइका का घर रिया के काफी पास ही है. हालांकि, इस तरह के फैमिली डिनर पर अक्सर मलाइका और अर्जुन साथ ही पहुंचते हैं.

काफी समय से साथ नहीं नजर आए अर्जुन-मलाइका

अर्जुन और मलाइका को अक्सर साथ ही डिनर, लंच या कॉफी डेट पर स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा दोनों अक्सर वेकेशन्स एन्जॉय करते हुए भी दिखते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से इन्हें साथ नहीं देखा गया है. इन सभी चीजों को देखते हुए तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. लेकिन फिलहाल इस मामले पर दोनों ही सितारों की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में सुष्मिता सेन हुईं बेहद बोल्ड, शॉर्ट स्कर्ट पहन ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़