47 की उम्र में भी मलाइका का कोई जवाब नहीं, धुराची डांस से जीता फैंस का दिल

ग्लैमरस व बोल्ड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. मलाइका ने डांस रियलिटी शो में धुराची डांस करती दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 06:52 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा ने किया जमकर डांस
  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
47 की उम्र में भी मलाइका का कोई जवाब नहीं, धुराची डांस से जीता फैंस का दिल

मुंबई: बॉलीवुड की ग्लैमरस व बोल्ड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. 47 की उम्र में भी मलाइका की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है, वह जब भी बाहर निकलती हैं तो कैमरा का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं एक्ट्रेस इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो Super Dancer Chapter 4 में बतौर जज नजर आएंगी. शो में मलाइका ने शिल्पा शेट्टी की जगह दिखेंगी.

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर संग रितेश पांडे ने रचाई सगाई, जल्द लेंगे सात फेरे.

वहीं शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल शो के अपकमिंग एपिसोड में देश के अलग-अलग जगहों के folk-fusion dance form पर कंटेस्टेंट डांस करते दिख रहे हैं.

वहीं इसी दौरान शो के दूसरे जज अनुराग बसु (Anurag Basu) के साथ मलाइका अरोड़ा धुराची डांस करती दिख रही हैं. सिमर साड़ी पहने मलाइका गजब की खूबसूरती से डांस करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें-राखी ने सलमान खान और सोनू सूद को देश का पीएम बनाए जाने की कही बात, वीडियो वायरल.

इस एपिसोड में सचिन (Sachin) और सुप्रिया (Supriya Pilgaonkar) भी पहुंचेंगे. दोनों पति-पत्नी डांस के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. 

मलाइका की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अकसर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक के बाद योगा और वर्कआउट से जुड़ी कई वीडियो शेयर की है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़