मलाइका अरोड़ा ने चली अजीब चाल, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

मलाइका अरोड़ा ने अपने हर अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है. अक्सर उनकी फोटोज और वीडियो फैंस के बीच वायरल होती रहती हैं. हालांकि, इस बार लोग उन्हें देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 04:53 PM IST
  • मलाइका का स्टाइलिश अंदाज हमेशा लोगों को दीवाना बनाता है
  • अब मलाइका का एक फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है
मलाइका अरोड़ा ने चली अजीब चाल, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनका हर अवतार फैंस को दीवाना बनाता है. मलाइका की हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का एक वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगा है.

जिम जाते हुए वायरल हुआ मलाइका का वीडियो

मलाइका ने अपनी फिटनेस से सभी के होश उड़ाए हुए हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी वह अक्सर अपने वर्क आउट की पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कई बार मलाइका जिम आते-जाते हुए भी पैपराजी के कैमरा में भी कैद हो जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का जिम जाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसी कारण अब उनका काफी मजाक बनाया जाने लगा है.

मलाइका की चाल का उड़ रहा है मजाक

दरअसल, इस वीडियो में मलाइका की चाल देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियों में मलाइका ब्लैक कलर के जिम वियर और फ्लिप-फ्लॉप्स पहने हुए दिख रही हैं.

एक्ट्रेस यहां जल्दबाजी में पैपराजी को कुछ पोज देते हुए आगे बढ़ जाती हैं. हालांकि, इस दौरान हर कोई मलाइका की अजीब चाल को देखकर हंसने पर मजबूर हो गया.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

ऐसे में अब यूजर्स मलाइका का मजाक उड़ाते हुए उनकी चाल पर भद्दे कमेंट्स करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये ऐसे क्यों चल रही हैं?' कई यूजर्स ने तो ये भी कह डाला कि मलाइका और नोरा के बीच कॉम्पिटिशन चल रहा है. अब इसी कारण एक्ट्रेस का ये वीडियो यूजर्स का ध्यान खींच रहा है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को चाहिए ऐसा बेबी, पहली बार प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़