मलाइका अरोड़ा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बरपाया कहर

मालइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2021, 01:22 PM IST
  • मलाइका के बोल्ड फोटोशूट ने मचाया धमाल
  • फैंस के साथ-साथ तमामा यूजर्स हुए दीवाने
मलाइका अरोड़ा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियो में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने अभिनय से ज्यादा स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी हर अदा फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को क्रेजी बना देती हैं. 

लेटेस्ट फोटोज के कारण फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 

मलाइका (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. मलाइका ने इन तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

ये भी पढे़ं- मोनालिसा ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उड़ाए होश

मलाइका ने फिर मचाया तहलका 

मालइका ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है. हाई हील्स पहने और जुल्फें खोले मलाइका ने स्टूल पर बैठकर ऐसी ऐसी अदाएं दी है कि शायद ही कोई नजरे बचा पाए.

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए दीवाने 

मलाइका ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था. उनका स्टाइल और पोज देख फैंस ही नहीं सेलेब्स ने भी जमकर तारीफ की है. फैंस के साथ साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस की इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को लाखों लोग फॉलो करते हैं, जो उनके इस पोस्ट पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. लोगों के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.  

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मलाइका 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सत्यमेव जयते 2' फेम दिव्या खोसला कुमार ने कराया बोल्ड फोटोशूट, डीपनेक ड्रेस में उड़ाए होश

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़