मलाइका अरोड़ा की सीक्वेंस वाली साड़ी पर टिकी नजरें, इस कीमत पर आप भी पा सकती हैं ऐसा लुक

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस की धड़कनें तेज कर दी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2021, 07:11 PM IST
  • मलाइका ने साड़ी में बढ़ाया तापमान
  • सीक्वेंस साड़ी में लग रहीं बेहद हसीन
मलाइका अरोड़ा की सीक्वेंस वाली साड़ी पर टिकी नजरें, इस कीमत पर आप भी पा सकती हैं ऐसा लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. वह अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अपनी अदाओं के आगे कोई भी नई एक्ट्रेस फीकी ही नजर आती है. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं मलाइका 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ट्रेडिशनल लुक से चर्चा में आईं मलाइका 

अब मलाइका एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. फिर चाहे वह वेस्टर्न आउटफिट हो या फिर ट्रेडिशनल, मलाइका (Malaika Arora Photos) हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं.

ये भी पढ़ें- सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक का ऐलान, सिर्फ 4 सालों में टूट गया रिश्ता

इस बार मलाइका ने देसी लुक लेते हुए साड़ी कैरी की है. हालांकि मलाइका का साड़ी लुक हर बार की तरह काफी ग्लैमरस है. इस चमचमाती साड़ी में मलाइका (Malaika Arora) का अंदाज काबिले तारीफ है. उनका ये ट्रेडिशनल लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. 

मलाइका ने इस तरह किया अपने लुक को कम्पलीट

मलाइका ने बेहद खूबसूरत मल्टी सेक्विन साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी में मलाइका सिजलिंग लुक दे रही हैं. मलाइका ने इस चमकीली हरी साड़ी के साथ ग्रीन कलर का सिंपल और प्लेन कट स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना है. इसके अलावा मलाइका के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल में खुला छोड़ा है. वहीं मलाइका ने अपने लुक को एक चेन-लिंक नेकपीस और ब्रेसलेट के साथ पूरा किया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: प्रीमियर से पहले ही सलमान खान के शो पर भड़के लोग, जानिए क्यों उठी बॉयकॉट की मांग

मलाइका के मेकअप पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने आई शैडो टिंट की मैचिंग की ब्राउन लिपस्टिक लगाई है और गुलाबी ब्लश व चिक्स को हाइलाइट किया है. फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जानिए कितनी है कीमत

अब मलाइका की इस साड़ी की कीमत सभी के होश उड़ा रही है. दरअसल, मनीष मल्होत्रा कलेक्शन की मलाइका अरोड़ी की मल्टी सेक्विन फॉरेस्ट ग्रीन साड़ी की कीमत 1,35,000 रुपये है. ऐसे में किसी भी आम परिवार की लड़की के लिए उनके इस स्टाइल को कॉपी करना थोड़ा महंगा पड़ सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़