मलाइका अरोड़ा ने नाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, फैंस हुए फिर दीवाने

मलाइक अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ नाइट ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है. जो अब काफी वायरल हो रही है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 03:16 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा हमेशा फैंस को अपनी अदाओं का दीवाना बनाती हैं
  • इस बार मलाइका ने नाइट ड्रेस पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है
मलाइका अरोड़ा ने नाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, फैंस हुए फिर दीवाने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अपनी अदाओं के आगे कोई भी नई एक्ट्रेस फीकी ही नजर आती है. उन्होंने जिस तरह से खुद को फिट रखा हुआ है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. अब एक बार फिर उनका बोल्ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं मलाइका

दरअसल, मलाइका सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा ही अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में मलाइका ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की लोग उनका यह अंदाज भी देखते रह गए.

मलाइका ने की घर में रहने की गुजारिश

इस तस्वीर में मलाइका लोगों को कोरोना काल में घर पर रहने का संदेश दे रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में नो मेकअप सेल्फी पोस्ट की है.

इसमें मलाइका को नाइट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'घर पे रहो.'

फैंस हुए दीवाने

यहां मलाइका को देखकर ऐसा लग रहा है कि सोने की तैयारी में हैं. लेकिन उनके चाहने वाले तो उनकी इस अदा पर भी फिदा दिखाई दे रहे हैं. अब मलाइका का यह नाइट ड्रेस वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

सगाई की खबरों के कारण चर्चा में आई थीं मलाइका

इससे पहले हाल ही में मलाइका ने अपनी हाथ में चमकती डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. इसके बाद से ही उनकी सगाई के कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि, मलाइका इन तस्वीरों में एक ब्रांड के लिए फोटोशूट कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- मुंबई में लगे लॉकडाउन के बीच दोस्तों संग पार्टी करती दिखीं जाह्नवी कपूर, सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़