कोरोना वायरस से जंग हार गईं मल्लिका दुआ की मां, 56 साल की उम्र में तोड़ा दम

मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है. पिछले काफी समय से वह कोरोना वायरस से जंग लड़ रही थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 11:58 AM IST
  • मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ कोरोना से जंग हार गईं
  • चिन्ना और विनोद दुआ मई में कोरोना पॉजिटिव पाई गए थे
कोरोना वायरस से जंग हार गईं मल्लिका दुआ की मां,  56 साल की उम्र में तोड़ा दम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर ने पूरे देशभर में तबाही मचाई हुई है. छोटी सी चूक के कारण भी लोग लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. आम लोग ही नहीं, कई मशहूर हस्तियां भी इस महामारी के कारण अपनी जान गवां बैठी हैं. अब खबर आई है कि जानी मानी कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ (Mallika Dua) की मां का भी कोरोना के कारण निधन हो गया है.

लंबे वक्त से थीं कोरोना पॉजिटिव

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

मल्लिका की मां चिन्ना अभी 56 साल की थीं. उनका असली नाम पद्मावती था. चिन्ना लंबे वक्त से कोरोना से जंग लड़ रही थीं और शुक्रवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. चिन्ना पेशे से डॉक्टर, सिंगर और मशहूर व्लॉगर थीं. अब सोशल मीडिया पर चिन्ना को श्रद्धांजलि दी जा रही है. आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे भी इस खबर से सदमे में हैं.

गुरुग्राम में करवाया गया था भर्ती

गौरतलब है कि चिन्ना और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ (Vinod Dua) मई में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे. इसके बाद दोनों को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था. चिन्ना ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है. वहीं मल्लिका ने कहा था कि उनके माता-पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करें. इससे पहले मल्लिका ने अपनी एक पोस्ट में बताया था कि उनके पिता कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

मल्लिका ने लिखा था भावुक पोस्ट

बता दें कि हाल ही में मलिका ने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, 'मां को एक्मो प्लस वेंटिलेटर पर रखा गया है. फिलहाल वह बेहोश हैं. हम उन्हें हर शाम को कॉल कर गाना सुनाते हैं. वह पलक झपका कर अपनी प्रतिक्रिया भी देती हैं. अभी उनके फेफड़ों को आराम की जरूरत है. आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें. यह एक धीमी प्रक्रिया जरूर है, लेकिन हम सफल होंगे.'

ये भी पढ़ें- इस मजबूरी के कारण तापसी पन्नू को बनाना पड़ा 'हसीन दिलरूबा' का हिस्सा? हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़