टू-पीस पहन मल्लिका शेरावत ने किया ऐसा योगा, थमी रह गईं लोगों की सांसे

मल्लिका शेरावत बेशक फिल्मी पर्दे से थोड़ा दूर जरूर हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब मल्लिका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2022, 04:28 PM IST
  • मल्लिका का योगा वीडियो काफी चर्चा में है
  • मल्लिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
टू-पीस पहन मल्लिका शेरावत ने किया ऐसा योगा, थमी रह गईं लोगों की सांसे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) पिछले काफी समय से किसी भी फिल्म में नहीं दिखी हैं. लेकिन इसके बावजूद वह लगातार किसी न किसी कारण लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. इसकी एक खास वजह मल्लिका का बोल्ड अवतार भी है. अब उन्होंने फिर बोल्डनेस दिखाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है.

योगा करते हुए दिखाया बोल्ड लुक

दरअसल, मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से सोमवार को उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह दिमाग को शांत रखने के लिए योगा करती हुई नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि इस दैरान भी मल्लिका ने बोल्ड लुक दिखाया है.

फिटनेस ने किया हैरान

इस वीडियो में मल्लिका को टू-पीस पहने देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बालों को ऊपर की ओर बांधा हुआ है और वह योग की मुद्राएं कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

इस दौरान मल्लिका की फिटनेस भी लोगों का काफी ध्यान खींच रही है. 45 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. यहां उन्हें देख कोई अंदाज भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस की उम्र कितनी होगी.

कुछ घंटों में ही वायरल हुआ वीडियो

अब फैंस के बीच मल्लिका का ये योगा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनकी फिटनेस पर खूब फिदा हो रहे हैं. वहीं, कुछ लोग कमेंट बॉक्स में ही योगा के जरिए फिट रहने के फायदे भी बता रहे हैं. कुछ घंटों में ही मल्लिका के इस वीडियो में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में अमीषा पटेल ने बेडरूम में दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज, शेयर किया ऐसा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़