'माणिके मगे हिते' फेम योहानी की चमकी किस्मत, अजय देवगन की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

'माणिके मगे हिते' फेम सिंगर योहानी आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. ऐसे में अब योहानी जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 12:07 PM IST
  • योहानी को जल्द ही अजय देवगन की फिल्म में देखा जाने वाला है
  • योहानी ने 'माणिके मगे हिते' से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है
'माणिके मगे हिते' फेम योहानी की चमकी किस्मत, अजय देवगन की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली: अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो पिछले कुछ दिनों में आपने भी 'माणिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) सॉन्ग और इस पर बनने वाले इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर काफी ध्यान दिया होगा. सिंघली भाषा में गाया गया ये गाना आज कल हर किसी की जुबां पर है. वहीं इस सॉन्ग की श्रीलंका की सिंगर योहानी (Yohani) भी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इसी बीच अब योहानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में दिखेंगी योहानी (Yohani)

दरअसल, योहानी अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, योहानी को अजय देवगन (Ajay Devgn) की अगली फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) में देखा जाएगा.

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में योहानी के सुपरहिट सॉन्ग 'माणिके मगे हिते' का हिन्दी वर्जन शामिल किया जाने वाला है. अब इस खबर के सामने आते ही योहानी के सभी फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.

जल्द शुरू होगी गाने की शूटिंग

गाने के इस हिन्दी वर्जन को तनिष्क ने कम्पोज किया है, जबकि रश्मि विराग ने गाने के बोल लिखे हैं. फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि इस गाने की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. साथ ही उनका कहना है कि गाने के हिन्दी वर्जन के लिए फिल्म की पूरी टीम भी काफी उत्साहित हैं. यह पहला मौका है जब इस गाने का देसी वर्जन रिलीज किया जाएगा.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'थैंक गॉड' में अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लीड रोल में देखा जाएगा. इस फिल्म को अगले साल दर्शकों के बीच रिलीज किया जाएगा. डायरेक्टर भूषण कुमार पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं इस फैमिली फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- विवादित वीडियो के कारण युविका चौधरी हुईं गिरफ्तार, पूछताछ के बाद मिली अंतरिम जमानत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़