Soup VIDEO: मनोज बाजपेयी का दिखेगा नया अंदाज, क्राइम और कॉमेडी का लगेगा तड़का

मनोज बाजपेयी अब एक बार फिर से पर्दे पर अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से लोगों का दिल जीता है. अब उनकी अलग वेब सीरीज 'सूप' का भी एक वीडियो सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2022, 04:48 PM IST
  • मनोज बाजपेयी 'सूप' में अलग अंदाज दिखाएंगे
  • मनोज बेहतरीन किरदारों के लिए जाने जाते हैं
Soup VIDEO: मनोज बाजपेयी का दिखेगा नया अंदाज, क्राइम और कॉमेडी का लगेगा तड़का

नई दिल्ली: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने हर किरदार से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वह किसी भी रोल में खूद ढालने में माहिर है. ऐसे में फैंस के बीच वह फिर से नए अंदाज में आ रहे हैं. जल्द ही उन्हें वेब सीरीज 'सूप' (Soup) में देखा जाने वाला है. अब उनकी इस सीरीज का एक वीडियो भी जारी किया गया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कोंकणा सेन (Konkona Sen) भी लीड रोल में दिख रही हैं.

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया वीडियो

नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म से मनोज बाजपेयी और और कोंकणा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए यह वीडियो शेयर किया है. इस सीरीज की शुरुआत होती है पहाड़ों पर छाई धुंध और अंधेरे से. कुछ ही देर में कोंकणा की आवाज सुनाई देती है.

इसकी पहली झलक से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. यह वीडियो शूटिंग के वक्त है, जिसमें कैमरा एंगल और मनोज-कोंकणा का मेकअप होता दिख रहा है.

क्राइम के साथ लगेगा कॉमेडी का तड़का

वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे ही इसमें कोंकणा और मनोज के बीच प्यार और मतभेद जैसे कई सीन्स भी देखने को मिलते हैं. यह सीरीज शेट्टी परिवार की कहानी है. इसमें क्राइम के साथ-साथ कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया है.

रिलीज डेट का नहीं हुआ खुलासा

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नासिर और सयाजी शिंदे जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिलहाल सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन इस फर्स्ट लुक वीडियो ने ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता जरूर बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- Bheemla Nayak Hindi Trailer: दिल जीत लेगा पवन कल्याण का जबरदस्त अंदाज, रिलीज हुआ हिन्दी ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़