मनोज बाजपेयी हुए नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के मुरीद, कही ये बात

नीना गुप्ता ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जादू हर वर्ग के दर्शकों पर चलाया है. वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. उनके चाहने वालों में अब लगता है कि मनोज बाजपेयी का नाम भी जुड़ने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2021, 01:51 PM IST
  • नीना गुप्ता इन दिनों फिल्म डायल 100 को लेकर चर्चा में हैं
  • फिल्म में मनोज बाजपेयी और साक्षी तंवर भी नजर आएंगे
मनोज बाजपेयी हुए नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के मुरीद, कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जादू हर वर्ग के दर्शकों पर चलाया है. वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. फिलहाल वह अपनी अगली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'डायल 100' (Dial 100) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और एक्ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) भी नजर आने वाले हैं.

नीना के अभिनय को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

मनोज बाजपेयी ने इस सीरीज में साक्षी और नीना के कारण करने को लेकर बात की है. अभिनेता का कहना है, "नीना गुप्ता हमारी सीनियर हैं और वह अपनी हर भूमिका में खुद को रखती हैं. वह इसे अपने अंदर से निभाती हैं और कोई झूठा नोट नहीं है. यह सब उनके अपने जीवन के अनुभवों से आया है और यह उन्हें बहुत प्यारा और प्रभावशाली बनाता है."

साक्षी को सालों से जानते हैं मनोज

साक्षी के बारे में बात करते हुए मनोज ने खुलासा किया कि वह अभिनेत्री को कई सालों से जानते हैं. मनोज ने कहा, "साक्षी तंवर वह है जिसे मैं कई वर्षों से जानता हूं जब वह कॉलेज में थीं और मैं थिएटर में थोड़ा ज्यादा अनुभवी था. मैंने उनके साथ एक नाटक किया है जब वह ड्रामेटिक्स सोसाइटी में थी जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी और मैं निर्देशक था, इसलिए मैं उसे उसी समय से जानता हूं."

एक बार फिर रेंसिल संग काम कर रहे हैं मनोज

इसका निर्देशन रेंसिल डीसिल्वा ने किया है, जिनके साथ मनोज ने फिल्म 'अक्स' में काम किया था. उन्होने कहा, "रेंसिल डिसिल्वा ने फिल्म 'अक्स' लिखी है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और कुछ ऐसा जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता. बस इतना ही- वह वहां एक लेखक थे और अब मुझे उनके निर्देशन में उनके साथ काम करने का मौका मिला. वह बहुत ही नर्म और मृदुल, काफी उद्यमी और मानवीय व्यवहार के प्रति चौकस इंसान हैं."

मनोज ने डायरेक्टर को कहा 'टेडी बियर'

मनोज ने कहा, "वह एक नरम टेडी बियर की तरह है जो आपकी बात सुनने के लिए है और जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है वह हर समय आपके साथ रहते हैं. वह बहुत ही मृदुभाषी व्यक्ति है और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है." बता दें कि यह फिल्म 6 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से अब तक नहीं दिखाया बेटे का चेहरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़