हर कलाकार को करनी चाहिए मनोज बाजपेयी की तरह तैयारी

अभिनेता मनोज बाजपेयी को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. वह हर तरह के किरदार में बिल्कुल फिट बैठते हैं. ऐसे में अब मनोज ने बताया है कि वह किस तरह से खुद को तैयार करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2021, 07:13 PM IST
  • मनोज बाजपेयी ने अपने किरदारों से हमेशा फैंस का दिल जीता है
  • मनोज ने बताया है कि वह हर किरदार में कैसे फिट बैठ जाते हैं.
हर कलाकार को करनी चाहिए मनोज बाजपेयी की तरह तैयारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक से एक बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा हैं. फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने रहते हैं. अब एक बार फिर से मनोज बाजपेयी को एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने देखा जाने वाला है. दरअसल, वह जल्द ही जी5 की अगली फिल्म 'साइलेंस.. कैन यू हियर इट?' में दिखाई देने वाले हैं.

जी5 ने पेश किए शानदार कॉन्टेंट

वैसे, पिछले कुछ समय में जी5 भारत का प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म बन गया है और इसने शुरुआत से ही कुछ बेहतरीन, अनोखी और मनोरंजक फिल्मों का निर्माण करते हुए उन्हें प्रस्तुत किया है.

अब, उनकी विशाल लाइब्रेरी में इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री 'साइलेंस.. कैन यू हियर इट?' भी शामिल होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Thalaivi Trailer: दमदार अंदाज में 'अम्मा' की जिंदगी पर्दे पर पेश करने जा रही हैं कंगना रनौत

26 मार्च को होगा प्रीमियर

इस फिल्म का प्रीमियर 26 मार्च 2021 को किया जाएगा. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार निभा रहे है. ऐसे में अपने किरदार से जुड़ी तैयारी के बारे में बात करते हुए मनोज कहते है, एक अभिनेता के लिए, उन्हें अपने किरदार पर इतनी मेहनत करनी होती है कि आपको लगने लगता है कि यह आपकी स्किन की तरह है.

इस बात का ध्यान रखते हैं मनोज

उन्होंने आगे कहा, आपको वास्तव में अपने किरदार में उतरना पड़ता है और लोगों के सामने वही छवि बनानी पड़ती है, चाहे वह पुलिस की हो या प्रोफेसर की या फिर एडवोकेट की. जो भी हो, आपको अपने किरदार, उसके फायदे और नुकसान को अपनाना होता है और उसी के साथ जीना और सांस लेना होता है. किरदारों के लिए तैयारी एक जैसी होती है लेकिन यह सफर कभी भी आसान नहीं होता है, यह बेहद कठिन होता है और इसमें बहुत सारे ट्रायल और एरर शामिल होते हैं.

फिल्म में दिखाई गई ये कहानी

यह मर्डर मिस्ट्री, एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है. जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है.

एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और एक दिन बाद उसकी लाश को ट्रेकर्स द्वारा खोजा जाता है.

ये सितारे निभाएंगे मुख्य किरदार

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर जैसे सितारों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर किस बात ने किया कंगना रनौत को इतना भावुक? स्टेज पर भी नहीं रोक पाईं आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़