43 की उम्र में मान्यता दत्त पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस फिटेड ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

संजय दत्त की पत्नी बेशक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं. लेकिन उनकी अदाएं किसी अदाकारा से कम नहीं हैं. मान्यता ने इस बार अपने बोल्ड अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2022, 03:40 PM IST
  • मान्यता दत्ता सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव हैं
  • मान्यता अपनी बोल्ड फोटो के कारण चर्चा में हैं
43 की उम्र में मान्यता दत्त पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस फिटेड ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने बेशक एक्टिंग की दुनिया से खुद को बिल्कुल अलग कर लिया है, लेकिन वह इसके बावजूद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दरअसल, इसकी एक खास वजह है मान्यता की बोल्ड अदाएं, जो वह लगभग हर दूसरे दिन अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर मान्यता अपने लुक के कारण चर्चा में हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मान्यता

मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें काफी बोल्ड लुक में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

इस फोटो में ब्लैक कलर की फिटेड शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं, जो बैकलेस है. इसके साथ उन्होंने हाथ में एक पर्स कैरी किया हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं मान्यता

मान्यता ने अपने इस ब्लैक लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आई मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने इसके साथ मैचिंग की हाई हील्स पहनी हैं. यहां वह एक टेबल के सहारे बैठी हुई दिख रही हैं और कैमरे में देखती हुईं पज दे रही हैं. मान्यता इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

फैंस हुए दीवाने

अब मान्यता की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस उनका यह अंदाज देख दीवाने हो गए हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वैसे मान्यता के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो हर फोटो में उन्होंने अपना एक अलग ही अंदाज दिखाया है.

ये भी पढ़ें- Badhaai Do Trailer: फिर अनोखी कहानी लेकर आए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर, ट्रेलर कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़