अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या संग रिश्ते पर मिजान जाफरी ने आखिर कह दी दिल की बात

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने कुछ समय पहले ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा है. अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. काफी वक्त से उनका नाम नव्या नवेली नंदा के साथ जुड़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 02:30 PM IST
  • मीजान जाफरी काफी समय से नव्या नवेली के रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं
  • अब मीजान ने नव्या को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि सब हैरान हैं
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या संग रिश्ते पर मिजान जाफरी ने आखिर कह दी दिल की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) अभी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश ही कर रहे हैं, कि इससे पहले ही वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. मिजान फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें लीड रोल में देखा जा रहा है.

नव्या (Navya Naveli Nanda) संग जोड़ा जाता है मीजान का नाम

दूसरी ओर मिजान की निजी जिंदगी ने लोगों का ध्यान ज्यादा खींचा है. पिछले काफी समय से मीजान का नाम महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जोड़ा जाता रहा है.

दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, इन्होंने कभी अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर खुलकर बात नहीं की है.

नव्या को लेकर कही ये बात

हालांकि, इस बार मीजान ने नव्या को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे इस बात का तो साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नव्या उनकी जिंदगी में एक अहम जगह रखती हैं. मीजान ने 'हंगामा 2' का प्रमोशन करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि नव्या नवेली नंदा उन्हें बेहद आकर्षक लगती हैं.

मीजान को आकर्षक लगती हैं नव्या

मीजान ने कहा, "नव्या मेरी बहन अलाविया की बहुत अच्छी दोस्त हैं. मुझे वह काफी आकर्षक लगती हैं और वह मेरी सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं." मीजान ने आगे बातया, "हां, ये सच है कि मुझे कुछ लड़कियों ने सिर्फ इसलिए छोड़ दिया कि इसी वक्त में दूसरी लड़कियों से भी बात करता था."

मीजान को पसंद हैं ऐसी लड़कियां

मीजान से जब उनकी पसंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया तो उन्हें टोन्ड बॉडी वाली लड़कियां बहुत आकर्षित करती हैं. दूसरी ओर अलाविया ने भी कहा, "मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है अगर मीजान मेरी किसी दोस्त को डेट कर रहा है तो."

असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं मीजान

गौरतलब है कि मीजान ने 2018 में आई फिल्म 'पद्मावत' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 2019 में आई फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की थी. हालांकि, फिलहाल उन्हें उतनी खास लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- वो गाना जिसे गाते-गाते मोहम्मद रफी के गले से बहने लगा था खून, हैरान कर देगा ये किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़