'रूही' का हॉरर गाना रिकॉर्ड करते हुए क्यों हंस-हंसकर लोटपोट गए मीका सिंह?

मीका सिंह (Mika Singh) ने हमेशा ही अपनी आवाज से दर्शकों पर जादू चलाया है. इस बार उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'रूही' (Roohi) का गाना 'भूतनी' गाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2021, 06:22 PM IST
  • मीका की आवाज का जादू हमेशा ही दर्शकों पर चला है
  • मीका सिंह 'भूतनी' गाने से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया
'रूही' का हॉरर गाना रिकॉर्ड करते हुए क्यों हंस-हंसकर लोटपोट गए मीका सिंह?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने हाल ही में रिलीज हुई जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'रूही' (Roohi) का गाना 'भूतनी' (Bhootni) गाया है. उन्होंने गाने की रिकॉर्डिग को लेकर अपने अनुभव शेयर किया है. मीका ने कहा कि इस गाने की रिकॉर्डिग के दौरान वह बहुत हंसे थे. मीका ने बताया, "इतना शानदार गाना बनाने के लिए भगवान संगीतकार सचिन-जिगर और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य को अपना आशीर्वाद दें."

भूत को समर्पित है ये गाना

मीका ने कहा, "मैं इसे रिकॉर्ड करते समय बहुत हंस रहा था और श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार कर रहा हूं. यह भूत को समर्पित एक नया लव सॉन्ग है. मैं आश्चर्यचकित और खुश हूं कि निर्माताओं ने इस बारे में सोचा कि उन्हें इस स्थिति के लिए भी एक गाना बनाना चाहिए.

मुझे आशा है कि श्रोता भी उसका वैसे ही आनंद लेंगे, जैसा हमने इस गाने की रिकॉर्डिग में लिया."

ये भी पढ़ें- OMG! गौहर खान को किया गया बैन, 2 महीने तक नहीं कर सकतीं काम

इन सितारों पर फिल्माया गया गाना

बता दें कि 'भूतनी' एक हास्य गीत है. यह गाने राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा पर फिल्माया गया है और यह एक ऐसे व्यक्ति (वरुण) के बारे में है, जो एक भूत (जान्हवी) के साथ प्यार में पागल है. गाने का मुख्य आकर्षण यह है कि वरुण मजेदार लिरिक्स के जरिए एक भूत को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं.

मीका शानदार गाया गाना

इसे लेकर सचिन-जिगर ने कहा, "भूतनी को लेकर हम जानते थे कि हम किस तरह का प्रभाव डालना चाहते हैं. आमतौर पर ऐसी स्थितियों में गाने नहीं डाले जाते हैं कि कोई आदमी भूत के प्यार में पड़ गया हो. इस गाने को रिकॉर्ड करने में वाकई में बहुत मजा आया. हमें खुशी है कि ऐसा अलग तरह का गाना हम बना पाए और मीका ने इसे बहुत बढ़िया गाया है."

ये भी पढ़ें- इस बात से बेहद डर चुकी हैं Jasmin Bhasin, वीडियो में किया बयां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़